सुप्रीम कोर्ट के वकील विनीत जिंदल को मिली ‘धमकी’, तेरा भी सर तन से जुदा होगा

शिक्षासुप्रीम कोर्ट के वकील विनीत जिंदल को मिली 'धमकी', तेरा भी सर तन से जुदा होगा

सुप्रीम कोर्ट के वकील विनीत जिंदल को जान से मारने की धमकी दी गई है। उनके घर किसी ने एक लेटर भेजा है, जिस पर सर तन से जुदा करने की धमकी दी गई है। उन्होंने अपने और परिवार की जान को खतरा बताते हुए पुलिस को शिकायत दी है। पुलिस ने केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। विनीत ने पिछले दिनों हिंदू देवी-देवताओं के अपमान का आरोप लगाते हुए अजमेर दरगाह से जुड़े सरवर चिश्ती के बेटे आदिल चिश्ती के खिलाफ पुलिस को शिकायत दी थी।

जिंदल ने मंगलवार रात ट्वीट किया, ”आज जिहादियों ने मेरा भी सर तन से जुदा करने की धमकी दी। मेरे घर पर भेजा गया यह। मेरी और मेरे परिवार की जान को खतरा है। यह बात पहले ही दिल्ली पुलिस मान चुकी है। सीपी दिल्ली और डीसीपी नॉर्थ वेस्ट से आग्रह है कि इस पर कार्रवाई करें। उन्होंने ट्वीट के साथ एक कागज भी शेयर किया है जिस पर लिखा है, ”अल्लाह का पैगाम है विनीत जिंदल तेरा भी सर तन से जुदा करेंगे जल्द ही।”

सुप्रीम कोर्ट के वकील विनीत जिंदल को पहले भी देश और विदेशी नंबरों से जान से मारने की धमकी मिली है। उन्होंने पिछले दिनों अजरमेर दरगाह से जुड़े खादिम आदिल चिश्ती के खिलाफ दिल्ली पुलिस को शिकायत दी थी। माना जा रहा है कि इसी को लेकर उन्हें धमकी दी गई है। हालांकि, दिल्ली पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है और यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि विनती को किसने और क्यों धमकी दी।

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles