नई दिल्‍ली. भाजपा के राज्यसभा सांसद राकेश सिन्हा (Rakesh Sinha) को फोन पर जान से मारने की धमकी देने वाले व्‍यक्ति को दिल्‍ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. भाजपा सांसद ने दिल्‍ली पुलिस (Delhi Police) को शिकायत देते हुए कहा था कि उनके फोन पर एक व्‍यक्ति मैसेज भेजकर लगातार उन्‍हें जान से मारने की धमकी दे रहा है. इसके बाद पुलिस ने सर्विलांस की मदद से 39 साल के एक आरोपी को दिल्‍ली के मायपुरी इलाके से गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार किए गए व्‍यक्ति का संबंध राजस्थान के झुंझुनूं से है.

यही नहीं, भाजपा के राज्‍यसभा सांसद राकेश सिन्‍हा ने दिल्‍ली पुलिस को बताया कि शनिवार को करीब रात दस बजे उनके ऑफिशियल मोबाइल पर जान से मारने की धमकी का मैसेज आया था. इसके अलावा उन्‍होंने न्‍यूज़ 18 से कहा कि मुझे चौथी बार जान से मारने की धमकी मिली है. इससे पहले एक फोन कॉल भी आया था, जिसकी लोकेशन नेपाल थी. हालांकि यह घटना लॉकडाउन के पहले घटी थी.

गिरफ्तार आरोपी ने कही यह बात

भाजपा सांसद ने इस बार धमकी देने वाले की दिल्‍ली पुलिस से शिकायत करते हुए उसकी लोकेशन राजस्‍थान बताई थी. इसके बाद पुलिस ने सर्विलांस की मदद से 39 साल के आरोपी को दिल्‍ली के मायापुरी इलाके से दबोच लिया. जबकि गिरफ्तार आरोपी ने पुलिस की पूछताछ में बताया कि उसने भाजपा सांसद राकेश सिन्‍हा के ट्विटर अकाउंट से उनका नंबर लिया था.

इसके बाद उसने शराब के नशे में धमकी देने वाले मैसेज किए थे. आपको बता दें कि दिल्‍ली पुलिस द्वारा गिरफ्तार व्‍यक्ति राजस्थान के झुंझुनूं का रहने वाला है. 

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *