नई दिल्ली: मध्य प्रदेश के खरगोन (Khargone) जिले में रामनवमी (Ram navami) के जुलूस के दौरान उपद्रव में शामिल आरोपियों के घरों को जमींदोज कर दिया गया है. वहीं बड़वानी (Barwani) के उपद्रवियों की पहचान हो गई है. इस मामले के लेकर एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने घटना की निंदा करते हुए आरोपियों पर हुई कार्रवाई को लेकर सीएम शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधा है.

मुस्लिमों के घर तोड़े गए: ओवैसीज़ी

न्यूज़ को दिए एक इंटरव्यू में ओवैसी ने मध्य प्रदेश प्रशासन की कार्रवाई पर पर नराजगी जताते हुए कहा कि सरकार हिंसा रोकने में नाकाम रही. इस मामले में सीधे सीधे सरकार की लापरवाही की वजह से हिंसा हुई है. ओवैसी ने कहा कि मुस्लिमों को परेशान किया जा रहा है.

‘कल आपकी सरकार नहीं होगी’

ओवैसी ने कहा कि शिवराज सिंह चौहान को भूलना नहीं चाहिए वे एक संवैधानिक पद पर बैठे हैं.प्रदेश की जनता के जान माल की रक्षा करना उनकी जिम्मेदारी है.सत्ता के नशे में चूर होकर वे गरीबों के आशियाने उजाड़ रहे हैं.मध्य प्रदेश में कानून पर भीड़तंत्र हावी है.शिवराज सिंह की मस्जिदों को नापाक करने और बुजुर्गों पर हमले करने की विचारधारा सही नहीं है.वे न भूलें कि आज उनकी सरकार है कल नहीं रहेगी.

दंगाइयों की धरपकड़ जारी

आपको बता दें कि हिंसा और बवाल के घटनाक्रम पर एमपी के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने दोषियों पर सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए थे. इसके बाद हरकत में आए प्रशासन ने करीब 84 लोगों को पकड़ा है. खरगौन में 50 दंगाइयों के घरों की पहचान हुई है जिसमें 10 के मकानों पर बुलडोजर चला है. वहीं बड़वानी में भी उपद्रवियों के मकान की पहचान होने के बाद 4 आरोपियों के मकानों को ध्वस्त किया गया और 40 के खिलाफ केस दर्ज किया गया है.

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

Leave a comment