तेलगाना भाजपा अध्यक्ष की गिरफ्तारी पर भड़के नड्डा, बोले ‘यह हमारे लिए धर्मयुद्ध है’

मनोरंजनतेलगाना भाजपा अध्यक्ष की गिरफ्तारी पर भड़के नड्डा, बोले 'यह हमारे लिए धर्मयुद्ध है'

तेलंगाना के भाजपा प्रमुख संजय कुमार की गिरफ्तारी के विरोध में मंगलवार को हैदराबाद पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि ये अब भाजपा के लिए धर्म युद्ध है।

उन्होंने कहा कि हम कानून का सहारा लेंगे और अंत तक लोकतांत्रिक तरीके से लड़ाई जारी रखेंगे। 

भाजपा प्रमुख जगत प्रकाश नड्डा ने सत्तारूढ़ तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के तहत तेलंगाना सरकार को सबसे ‘अलोकतांत्रिक सरकार’ भी बताया। उन्होंने कहा, “पिछले दो दिनों में जो हुआ है वह लोकतंत्र की हत्या है। यह यहां निरंकुशता का एक रूप है। संजय कुमार के साथ हाथापाई की गई और फिर गिरफ्तार कर लिया गया। यह (मुख्यमंत्री) के चंद्रशेखर राव के अलोकतांत्रिक शासन का जीवंत उदाहरण है। तेलंगाना सबसे भ्रष्ट राज्यों में से एक साबित हो रहा है।

गौरतलब है कि संजय कुमार, जो दक्षिणी राज्य के करीमनगर निर्वाचन क्षेत्र से भाजपा के सांसद हैं, को रविवार रात को कोविड -19 प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। सत्तारूढ़ सरकार के खिलाफ रात भर विरोध प्रदर्शन करने वाले राजनेता को करीमनगर पुलिस ने नाटकीय परिस्थितियों में गिरफ्तार किया, पुलिस ने पार्टी के अन्य कार्यकर्ताओं को भी गिरफ्तार किया।

सोमवार को एक स्थानीय अदालत ने लोकसभा सांसद के साथ-साथ भाजपा के चार कार्यकर्ताओं को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। पुलिस के अनुसार संजय कुमार के अलावा 16 भाजपा कार्यकर्ताओं पर भी मामला दर्ज किया गया है, जिनमें से 11 फरार हैं।

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles