13.5 C
London
Saturday, May 18, 2024

तेलगाना भाजपा अध्यक्ष की गिरफ्तारी पर भड़के नड्डा, बोले ‘यह हमारे लिए धर्मयुद्ध है’

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

तेलंगाना के भाजपा प्रमुख संजय कुमार की गिरफ्तारी के विरोध में मंगलवार को हैदराबाद पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि ये अब भाजपा के लिए धर्म युद्ध है।

उन्होंने कहा कि हम कानून का सहारा लेंगे और अंत तक लोकतांत्रिक तरीके से लड़ाई जारी रखेंगे। 

भाजपा प्रमुख जगत प्रकाश नड्डा ने सत्तारूढ़ तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के तहत तेलंगाना सरकार को सबसे ‘अलोकतांत्रिक सरकार’ भी बताया। उन्होंने कहा, “पिछले दो दिनों में जो हुआ है वह लोकतंत्र की हत्या है। यह यहां निरंकुशता का एक रूप है। संजय कुमार के साथ हाथापाई की गई और फिर गिरफ्तार कर लिया गया। यह (मुख्यमंत्री) के चंद्रशेखर राव के अलोकतांत्रिक शासन का जीवंत उदाहरण है। तेलंगाना सबसे भ्रष्ट राज्यों में से एक साबित हो रहा है।

गौरतलब है कि संजय कुमार, जो दक्षिणी राज्य के करीमनगर निर्वाचन क्षेत्र से भाजपा के सांसद हैं, को रविवार रात को कोविड -19 प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। सत्तारूढ़ सरकार के खिलाफ रात भर विरोध प्रदर्शन करने वाले राजनेता को करीमनगर पुलिस ने नाटकीय परिस्थितियों में गिरफ्तार किया, पुलिस ने पार्टी के अन्य कार्यकर्ताओं को भी गिरफ्तार किया।

सोमवार को एक स्थानीय अदालत ने लोकसभा सांसद के साथ-साथ भाजपा के चार कार्यकर्ताओं को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। पुलिस के अनुसार संजय कुमार के अलावा 16 भाजपा कार्यकर्ताओं पर भी मामला दर्ज किया गया है, जिनमें से 11 फरार हैं।

- Advertisement -spot_imgspot_img

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here