नई दिल्ली: बॉलीवुड की मशहूर सिंगर शाल्मली खोलगड़े (Shalmali Kholgade) ने अपने मुस्लिम दोस्त फरहान से शादी कर ली है. इसकी जानकारी उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर दी है. शाल्मली खोलगड़े (Shalmali Kholgade) और फरहान की शादी में चुनिंदा लोग ही शामिल हुए . उन्होंने बताया कि वो अपने दोस्त फरहान शेख के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं. 
शाल्मली ने खूबसूरत तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा कि हमने बिल्कुल उसी तरह की शादी की है जिसकी हमने उम्मीद की थी. उन्होंने बताया कि हमने परिवार, रिश्तेदार और चंद कजंस की मौजूदगी में शादी की है. उन्होंने एक अन्य तस्वीर शेयर करते हुए बताया कि हमने अपनी शादी में हिंदू और मुस्लिम चाहते थे. फरहान शेख के बहनोई ने दुआ पढ़ी, निकाह का अंग्रेजी तर्जुमा किया और फिर सूरेह फातिहा (कुरआन की सूरेह) पढ़ी.

इसके अलावा उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही हैं जिनमें वो फरहान के साथ हिंदू और मुस्लिम दोनों रीति-रिवाज अदा करते दिखाई दे रहे हैं. बता दें कि शाल्मली खोलकड़े के सुपरहिट गानों में ‘बल्म पिचकारी’, ‘लत लग गई’, ‘बेबी को बेस पसंद है’ और ‘दारू देसी’ समेत कई गाने शामिल हैं. जिन्हें दुनियाभर में खूब प्यार मिला है. 
इसके अलावा अगर उनके शौहर फरहान शेख की बात करें तो उनके सोशल मीडिया अकाउंट के मुताबिक वो एक साउंड इंजीनियर हैं.

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

Leave a comment