Haryana: CM मनोहर लाल खट्टर का मंदिर बनाकर लोग करते थे पूजा, नगर परिषद ने किया ध्वस्त, जमीन हैं विवादित

मनोरंजनHaryana: CM मनोहर लाल खट्टर का मंदिर बनाकर लोग करते थे पूजा, नगर परिषद ने किया ध्वस्त, जमीन हैं विवादित

हरियाणा (Haryana) के नारनौल (Narnaul) जिले में नगर परिषद (City Council) ने एक मंदिर (Temple) तोड़ दिया है. ये मामला नारनौल जिले के पास खालड़ा की पहाड़ी का है. प्रदेश के सीएम मनोहरलाल खट्टर (CM Manohar Lal Khattar) के इस मंदिर का निर्माण स्थानीय लोगों द्वारा करवाया गया था. वहीं, नगर परिषद के अधिकारी ने बताया कि शनिवार को मंदिर को तोड़ दिया गया है.

इस दौरान नगर परिषद के अधिकारी अभय यादव ने बताया कि परिषद के अधिकारियों ने मंदिर में रखी मुख्यमंत्री की तस्वीर को अपने कब्जे में ले लिया है. उन्होंने कहा कि बीते कुछ दिन पहले इस मंदिर का निर्माण यहीं के स्थानीय लोगों ने करवाया था. यादव ने बताया कि जिस जगह पर मंदिर का निर्माण किया गया था. वह जमीन विवादित है. हालांकि इस भूमि का विवाद पंजाब एवं हरियाणा हाई कोर्ट में चल रहा है.

जमीन कब्जे की नीयत से किया था मंदिर का निर्माण

नगर परिषद के अधिकारी अभय यादव ने कहा कि इस विवादित मंदिर पर स्थानीय लोगों ने एक चबूतरा को भी तैयार करके वहां पर मुख्यमंत्री की तस्वीर लगा रखी थी, जिसके सामने लोग सुबह और शाम दीपक जलाते थे. वहीं गांव के स्थानीय लोगों ने बताया कि दरअसल यह पूरी जद्दोजहद कुछ लोगों ने जमीन पर कब्जा करने की नीयत से की थी, जिसे नगर परिषद ने समय रहते हटा दिया गया.

केंद्रीय मंत्री गडकरी से मिले सीएम खट्टर

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी अपने 5 दिवसीय यात्रा पर कुल्लू-मनाली पहुंचे है. उन्होंने शनिवार की सुबह लगभग 9 बजे हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने नग्गर के बड़ागढ़ रिजॉर्ट एंड स्पा में मुलाकात की. इस दौरान खट्टर भी नग्गर के जाणा गांव में रुके हुए हैं. तकरीबन 2 घंटे तक चली मुलाकात के दौरान दोनों नेताओं ने साथ में नाश्ता भी किया. खट्टर ने अपने प्रदेश के प्रोजेक्टों को लेकर नितिन गडकरी से चर्चा की है.

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles