बेटी Vamika की तस्वीर खींचे जाने और वायरल होने पर नाराज हुए Virat Kohali, कही यह बातें

मनोरंजनबेटी Vamika की तस्वीर खींचे जाने और वायरल होने पर नाराज हुए Virat Kohali, कही यह बातें

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खेले गए वनडे मैच के दौरान विराट कोहली ने अर्धशतक लगाया था। उनके अर्धशतक लगाने के बाद स्टेडियम में बैठी उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा और वामिका उन्हें चीयर करते हुए नजर आए थे।

अनुष्का और वामिका की कोहली को चीयर करते हुए वाली तस्वीर सोशल मीडिया पर लीग हो गई। यही नहीं इन दोनों का वीडियो भी वायरल हो गया और सबने पहली बार वामिका को देखा। बेटी वामिका की तस्वीर लीग होने और वीडियो वायरल होने के बाद विराट कोहली नाराज नजर आए। 

कोहली ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक संदेश लिखते हुए कहा कि मैं और मेरी पत्नी अनुष्का शर्मा ने महसूस किया कि उनकी बेटी की तस्वीरें क्लिक कर ली गई है और ये सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। हम सबको ये बताना चाहते हैं कि हम पकड़े गए और हमें नहीं पता था कि कैमरा हमारे ऊपर है। हमें खुशी होती अगर वामिका की तस्वीर नहीं क्लिक की जाती और उसे पब्लिश नहीं की जाती। इसके पीछे क्या कारण है ये हम पहले ही बता चुके हैं। धन्यवाद। 

आपको बता दें कि विराट कोहली ने केपटाउन वनडे में साउथ अफ्रीका के खिलाफ अर्धशतकीय पारी खेली थी। हालांकि ये मैच काफी करीबी रहा और भारत को 4 रन से हार मिली। इस मैच में हार के बाद टीम इंडिया को तीन मैचों की वनडे सीरीज में 0-3 से हार का सामना करना पड़ा। वहीं इससे पहले विराट कोहली की कप्तानी में तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में भारत को 1-2 से हार मिली थी। इसके बाद विराट कोहली ने भारतीय टेस्ट टीम की कप्तानी भी छोड़ दी थी। विराट कोहली अब भारतीय टीम में बतौर बल्लेबाज खेल रहे हैं। तीन मैचों की वनडे सीरीज के दो मुकाबलों में उन्होंने अर्धशतक लगाया, लेकिन वो इस दौरे पर भी शतक लगाने से चूक गए।

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles