10.6 C
London
Tuesday, May 28, 2024

‘गदर’ 2 में अशरफ अली समेत ये 4 कलाकार नहीं दिखेंगे, कई बदलाव के साथ फिल्म होगी रिलीज

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) और अमीषा पटेल (Amisha Patel) की बहुप्रतिक्षित फिल्म ‘गदर-2’की शूटिंग जोर-शोर से चल रही है। साल 2001 में आई इस फिल्म के दूसरे पार्ट का फैंस को बेसब्री से इंतजार था, जो जल्द ही खत्म होने वाला है।

फिल्म का पोस्टर 26 जनवरी को रिलीज हुआ था। जिसमें सनी देओल और अमीषा पटेल का लुक देखने को मिला। लेकिन बता दें कि इस बार फिल्म के कुछ किरदार देखने को नहीं मिलेंगे।

जी हां! गदर-2 में अशरफ अली यानी अमरीश पुरी को दर्शक मिस करने वाले हैं। अमरीश पुरी समेत, ओमपुरी, विवेक शौक, मिथलेश चतुर्वेदी भी इस बार नहीं दिखेंगे। अमरीश पुरी को शकीना यानी अमीषा पटेल के पिता के रोल में दिखाया गया था। लेकिन साल 2005 में उनका निधन हो गया, जिसके कारण अब फिल्म में उनकी जगह कोई और ले सकता है।

ओमपुरी का किरदार फिल्म में अहम था, लेकिन साल 2017 में उनका भी निधन हो गया। फिल्म में दरमियान सिंह का किरदार निभाने वाले विवेक शौक भी साल 2011 में दुनिया को अलविद कहकर चले गए। इनके अलावा ‘गदर’ में अखबार के संपादक का किरदार निभा चुके मिथलेश चतुर्वेदी की भी साल 2022 में मौत हो गई। ये चार किरदार ‘गदर-2’ से नदारद रहेंगे।

- Advertisement -spot_imgspot_img
Ahsan Ali
Ahsan Ali
Journalist, Media Person Editor-in-Chief Of Reportlook full time journalism.

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img