7.8 C
London
Monday, April 15, 2024

मुनव्वर फारूकी नहीं होंगे ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ के हिस्सा, माफी मांग बताई वजह

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

खतरों के खिलाड़ी सीजन 12’ (Khatron Ke Khiladi Season 12) जल्द टीवी पर प्रसारित होने जा रहा है. शो की शूटिंग कैपटाउन में चल रही हैं. रोहित शेट्टी के इस मशहूर स्टंट शो में लॉकअप विनर मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) के शामिल होने की खबर थी. इस पर लंबे वक्त से सस्पेंस बना हुआ था, लेकिन अब उन्होंने इंस्टाग्राम कर ये साफ कर दिया कि ‘खतरों के खिलाड़ी’ सीजन 12 के वो हिस्सा नहीं होंगे. सोशल मीडिया पर उन्होंने लोगों से इसके लिए माफी भी मांगी है.

मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) ने ‘खतरों के खिलाड़ी सीजन 12’ (Khatron Ke Khiladi Season 12) में शामिल होने के राज से पर्दा उठा और सच को जगजाहिर किया. उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर फैंस को इस बात की जानकारी दी है.

उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा- ‘दोस्तों, कुछ कारणों की वजह से मैं ‘खतरों के खिलाड़ी सीजन 12′ का हिस्सा नहीं बन पाऊंगा. मैं आपसे माफी मांगता हूं. यकीन मानों मेरा बहुत मन था, लेकिन किस्मत को कुछ और मंजूर है. आप सब निराश हो लेकिन नहीं जा पाने का मुझे भी बुरा लग रहा है. एंटरटेनमेंट आता रहेगा.’ आखिर में उन्होंने लिखा- ‘मुझे कुछ समय अकेला रहने की जरूरत है.’

मुनव्वर फारूकी के इस पोस्ट पर फैंस लगातार कॉमेंट कर रहे हैं और सब जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘आप जो भी फैसला लें उसमें हमेशा आपके साथ हैं.’ एक अन्य ने कहा, ‘कोई न ब्रो हम साथ में हमेशा.’ लॉकअप में उनकी साथी प्रतियोगी निशा रावल ने कॉमेंट करते हुए लिखा, ‘मुझे यकीन है कि अद्भुत अवसरों का एक और बड़ा द्वार आपका इंतजार कर रहा है!’. एक यूजर ने यह भी कहा, ‘हम सब हमेशा आपके साथ हैं भाई… मोर पावर टू यी… रब राखा.’

आपको बता दें कि 2 जुलाई से शनिवार और रविवार रात 9:30 बजे से कलर्स टीवी पर ये शो प्रसारित किया जाएगा. शो में रुबीना दिलैक, शिवांगी जोशी, सृति झा, मोहित मलिक, तुषार कालिया सहित कई सेलेब्स खतरों से पंगा लेते नजर आने वाले हैं.

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khanhttps://reportlook.com/
journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here