नई दिल्ली, 22 अक्टूबर। भारत समेत दुनिया के कई देशों में अश्लील वेबसाइटें बैंन हैं लेकिन गैरकानूनी तरीके से आज भी इनका इस्तेमाल जारी है। सिर्फ युवा नहीं, आज के समय में हर उम्र के लोग आपको अश्लील वेबसाइट पर देखने को मिल जाएंगे। इनमें से कुछ अश्लील कंटेंट खरीदते हैं, को कुछ इसको बेचते हैं। हाल ही में एक विदेशी मॉडल ने अश्लील वेबसाइट से जुड़ी अपनी कहानी शेयर की है, जिसकी सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है।

एडल्ट मॉडल का वीडियो वायरल

इंस्टाग्राम इंफ्लूएंसर और एडल्ट मॉडल एवा लूई सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड फोटो और वीडियो को लेकर काफी सुर्खियों में रहती हैं। एवा लूई ने बताया कि वो और उनके पिता एक ही एडल्ट वेबसाइट पर हैं। एक दिन जब उन्होंने अपने पिता को देखा तो दंग रह गईं। एवा ने अपने एक टिकटॉक वीडियो में पिता के साथ एडल्ट साइट पर हुए इस अनुभव को साझा किया है।

एक ही वेबसाइट पर था दोनों का अकाउंट

एवा लूई ने बताया कि एक दिन वो शुगर डैडी वेबसाइट देख रही थीं, तभी उन्हें वहां अपने पिता का अकाउंट नजर आया। उन्होंने कहा कि वह अक्सर शुगर डैडी वेबसाइट चलाती हैं। एक दिन उन्हें वेबसाइट पर उनके पिता से मिलता-जुलता एक शख्स नजर आया। जब उन्होंने प्रोफाइल ओपन की तो वह उनके पिता ही थे। एवा कुछ पलों के लिए शॉक्ड रह गईं।

पिता को किया एडल्ट साइट पर मैसेज

इस बीच एवा ने अपने पिता को छेड़ने के लिए पर्सनल मैजेस किया। उन्होंने लिखा, ‘हाय डैड’। अपनी बेटी का मैसेज देख एवा के पिता हैरान रह गए और उन्होंने तुरंत एवा का अकाउंट ब्लॉक कर दिया। यहां तक कि आज तक कभी एवा के पिता ने उनसे इस बारे में बात नहीं की। बता दें कि ‘शुगर डैडी’ उन लोगों के लिए इस्तेमाल किया जाता है, जिनकी उम्र अधिक होती है और वो कम उम्र की लड़कियों संग संबंध बनाने के लिए पैसे खर्च करते हैं।

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

Leave a comment