आंनद महिंद्रा को भी है नौकरी से निकाले जाने का डर, ट्वीट मे बताया कौनसी बात पर निकाले जा सकते है

नौकरीआंनद महिंद्रा को भी है नौकरी से निकाले जाने का डर, ट्वीट मे बताया कौनसी बात पर निकाले जा सकते है

दुनिया के सबसे सफल बिजनेसमैन में से एक हैं आनंद महिंद्रा. महिंद्रा एन्ड महिंद्रा के ओनर और सीईओ को भी अगर नौकरी गंवाने का डर सताए तो आपको ये किसी मजाक जैसा लगेगा. लेकिन हम मजाक नहीं कर रहे हैं. आनंद महिंद्रा को उनके बिजनेस के अलावा एक और वजह से जाना जाता है. वो है सोशल मीडिया पर उनकी एक्टिवनेस. बिजनेस टायकून आनंद महिंद्रा अपने ट्वीट्स के लिए जाने जाते हैं. उनके कई ट्वीट्स उनकी हाज़िरजवाबी के कारण वायरल हो जाते हैं. बीते दिनों एक यूजर द्वारा पूछे गए सवाल पर इस बिजनेस टायकून ने जो जवाब दिया, उसने एक बार फिर उन्हें चर्चा में ला दिया.

ट्विटर पर आनंद महिंद्रा ने महिंद्रा स्कॉर्पियो को लेकर एक ट्वीट किया था. इसी ट्वीट पर यूजर के सवाल के जवाब में उन्होंने ट्वीट किया कि अगर उन्होंने सवाल का जवाब दिया तो उन्हें नौकरी से निकाल दिया जाएगा. दरअसल, यूजर ने आनंद महिंद्रा से सवाल किया था कि आखिर किस दिन स्कॉर्पियो को लांच किया जाएगा? इस सवाल के जवाब में आनंद महिंद्रा ने लिखा कि अगर उन्होंने इसका जवाब दिया, तो उन्हें नौकरी से निकाल दिया जाएगा. हालांकि, उन्होंने ये भी जोड़ा कि वो खुद भी इसके लांच को लेकर काफी उत्साहित हैं.

कुछ ही देर में वायरल
आनंद महिंद्रा के इस जवाब ने लोगों का ध्यान खींचा. इसके बाद से इसे हजारों लोगों ने लाइक किया. महिंद्रा के मालिक और सीईओ को ही नौकरी से निकाले जाने के डर ने लोगों को इसपर कमेंट करने के लिए मजबूर कर दिया. एक यूजर ने इस कमेंट के जवाब में लिखा कि सर, हम मिस्टर आनंद महिंद्रा से रिक्वेस्ट करेंगे कि वो आपको नौकरी से ना निकाले. वो एक हीरा हैं और वो आपको फायर नहीं करेंगे. वहीं एक ने लिखा कि सर आपकी हाजिरजवाबी का कोई जवाब नहीं है. वहीं एक और यूजर ने लिखा कि आप परेशान ना हों. हमारे पास आपके लिए एक पोजीशन है, दिल में.

करते रहते हैं मोटिवेशनल ट्वीट्स
आनंद महिंद्रा अपने ट्विटर अकाउंट पर काफी एक्टिव रहते हैं. उनके पोस्ट्स कई लोगों को प्रेरणा देते हैं. साथ ही ऐसा कई बार हुआ है जब ट्वीट के जरिये उन्होंने लोगों को महिंद्रा की कार गिफ्ट की है. बात अगर उनके बिजनेस अम्पायर की करें, तो महिंद्रा गरूओ अभी सौ से अधिक देशों में फैला है. ये ऐरोस्पेस से लेकर एग्रीबिजनेस में भी एक्टिव है. इसके फाउंडर मेंबर में ग़ुलाम मोहम्मद, जगदीश चंद्र महिंद्रा और कैलाश चंद्र महिंद्रा थे. आनंद महिंद्रा ने 9 अगस्त 2012 से इस कंपनी में सीईओ की पोस्ट संभाली थी. तब से इस कंपनी ने नयी-नयी ऊंचाइयां देखी है.

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles