13.1 C
Delhi
Sunday, January 29, 2023
No menu items!

सूर्यवंशम फिल्म बार-बार दिखाने से परेशान युवक ने Set Max को लिखा लेटर, कहा – मेरे पागल हो जाने का जिम्मेदार कौन होगा?

- Advertisement -
- Advertisement -

‘सूर्यवंशम’ के बार-बार प्रसारण से व्यथित एक व्यक्ति ने सेट मैक्स को पत्र लिखा है। खुद को ‘सूर्यवंशम पीड़ित’ बताया है। पत्र वायरल है।

बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की फैमिली ड्रामा फिल्म ‘सूर्यवंशम’ (Sooryavansham) टीवी पर सबसे ज्यादा दिखाई जाने वाली फिल्मों में से एक है।

- Advertisement -

सोनी टीवी के चैनल सेट मैक्स (अब सोनी मैक्स) पर इसका बार बार प्रसारण होता है। इससे परेशान एक व्यक्ति ने सेट मैक्स को पत्र लिखा है। पत्र में उसने खुद को ‘सूर्यवंशम पीड़ित’ बताया है। सोशल मीडिया पर ‘सूर्यवंशम’ पीड़ित का यह पत्र खूब वायरल हो रहा है।

पत्र में लिखा है, “आपके चैनल को ‘सूर्यवंशम’ फिल्म के प्रसारण का ठेका प्राप्त हुआ है। आपकी कृपा से हम और हमारा परिवार हीरा ठाकुर (अमिताभ बच्चन के किरदार का नाम) और उसके परिवार (राधा, गौरी व अन्य) को अच्छे से जान चुके हैं। हम लोगों को ‘सूर्यवंशम’ नामक फिल्म की एक्स्ट्रा इनिंग देख-देख कंठस्थ हो चुकी है।”

सूर्यवंशम पीड़ित ने अपनी मानसिक स्थिति का जिक्र करते हुए आगे लिखा, “मैं आपके चैनल से यह जानना चाहता हूँ कि आपका चैनल अब तक कितनी बार इस फिल्म का प्रसारण कर चुका है? भविष्य में कितनी बार और इस फिल्म का प्रसारण किया जाएगा? यदि हमारी मानसिक स्थिति पर इसका विपरीत असर (पागलपन) पड़ता है, तो इसका जिम्मेदार कौन होगा? कृपया सूचना देने का कष्ट करें।” सूर्यवंशम पीड़ित का नाम डीके पांडेय है। उन्होंने अपने फेसबुक पर यह लेटर शेयर किया है।

सोशल मीडिया पर यह लेटर वायरल होने के बाद यूजर्स जमकर मजे ले रहे हैं। निधि तिवारी इसका स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखती हैं कि बेचारा जहर वाली खीर देख-देख के परेशान हो गया।

नीरज कुमार चतुर्वेदी लिखते हैं, “आखिरकार सूर्यवंशम फिल्म से प्रताड़ित होकर पांडेय जी ने चिट्ठी लिख ही दी। अब मत दिखाओ बे सोनी वालों।”

बता दें कि ‘सूर्यवंशम’ तमिल फिल्म की हिन्दी रीमेक है। इस फिल्म को 21 मई 1999 को रिलीज किया गया था। उसी साल मैक्स चैनल को भी लॉन्च किया गया था। यानी फिल्म और चैनल दोनों एक ही साल में आए थे। चैनल ने बिग बी के डबल रोल वाली इस फिल्म के 100 साल के राइट्स खरीद रखे हैं।

यही कारण है कि यह फिल्म इस चैनल पर बार-बार दिखाई जाती है। अब सैट मैक्स चैनल सोनी मैक्स में बदल चुका है। टीवी पर ‘सूर्यवंशम’ के बार-बार टेलीकास्ट होने की वजह से इससे पहले भी इस पर कई मीम्स बन चुके हैं।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -spot_img