11 C
London
Tuesday, April 16, 2024

‘हिजाब विवाद’ पर बोले ‘योगी’ ‘गजवा-ए-हिन्द’ का सपना ‘कयामत’ तक पूरा नहीं होगा

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

लखनऊ. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने दूसरे चरण के मतदान (2nd Phase Polling) से पहले ट्वीट कर कहा कि जो लोग गजवा-ए-हिंद (Ghazwa-e-Hind) का सपना देख रहे हैं उनका यह सपना कयामत के दिन तक पूरा नहीं होगा. एक न्यूज़ एजेंसी को दिए गए इंटरव्यू में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के नेतृत्व में यह नया भारत है. नई इंडिया में सभी का विकास और तुष्टिकरण किसी का नहीं होगा. न्यू इंडिया संविधान के तहत चलेगा न कि शरीयत से. गजवा-ए-हिंद का सपना कयामत के दिन तक साकार नहीं होगा.

कर्नाटक हिजाब विवाद पर मुख्यमंत्री ने कहा कि व्यवस्था संविधान के मुताबिक ही चलेगा. हम अपने व्यक्तिगत धार्मिक सोच को देश और उसके संस्थाओं पर नहीं थोप सकते. क्या मैं राज्य सरकार के सभी कर्मचारियों को कह सकता हूं कि वे भगवा पहने? नहीं कह सकता. क्या आर्मी में किसी को भी कुछ पहनने की अनुमति दी जा सकती है. स्कूलों में ड्रेस कोड जरूर होना चाहिए.

विपक्ष के आरोपों पर दिया ये जवाब
विपक्ष के आरोपों पर कि बीजेपी विकास के मुद्दों पर बात नहीं करती, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि बीजेपी ने अपना लोक संकल्प कल्याण पत्र जारी किया है. संकल्प का कोई विकल्प नहीं. बीजेपी ने अपने संकल्प पत्र में राष्ट्रवाद, सभी का विकास और गरीबों के कल्याण की बात करती है. ये सभी वादे पूरी ईमानदारी के साथ  उतारे जाएंगे. प्रधानमंत्री मोदी ने देश की राजनीति का एजेंडा ही बदल दिया है. पहले राजनीति जाति, धर्म और परिवार के इर्द-गिर्द घूमती थी. आज देश की राजनीति का एजेंडा विकास, गुड गवर्नेंस, गरीब कल्याण, गांव, महिला, किसान और युवा है.

बीजेपी यूपी में प्रचंड जीत के साथ सत्ता में वापस आ रही है
300 सीटें जीतने के दावों पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रधानमंत्री के नेतृत्व और जनता के आशीर्वाद से प्रदेश में डबल इंजन की सरकार फिर से आ रही है. यह चुनाव पहले 80 बनाम 20 का हो चुका है. उन्होंने कहा कि पहले चरण के मतदान के बाद ही सपा, बसपा और कांग्रेस के खेमे में निराशा छा गई है. बीजेपी यूपी में प्रचंड जीत के साथ सत्ता में वापस आ रही है.

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here