14.3 C
London
Wednesday, May 29, 2024

महिला चला रही थी बिना कपड़े पहने कार, पुलिस ने रोका तो करने लगी ऐसी हरकतें

बिना कपड़े पहने भीड़-भाड़ वाले इलाके में कार चला रही थी युवती,! Police Caught a Lady who drive car in Nude Position

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

फ्लोरिडा: अमेरिका के फ्लोरिडा राज्य सक एक अनोखा मामला सामने आया है। दरअसल पुलिस ने एक महिला को भीड़—भाड़ वाले इलाके में बिना कपड़े पहने कार चलाते हुए पकड़ा है। हैरानी की बता ये है कि जब पुलिस ने महिला को रोका तो वह उनसे भी बसलुकी पर उतर आई।

महिला की करतूत को देखकर लोग हैरान रह गए और वहां भारी भीड़ जमा हो गई। बताया गया कि महिला ऐसी गाड़ी चला रही थी जो गोल्फ कोर्स में चलाई जाती है, इसे गोल्फ कार्ट कहा जाता है।

Florida


‘द इंडिपेंडेंट’ के अनुसार महिला शराब के नशे में धुत्त होकर शहर के व्यस्ततम इलाके में न्यूड होकर कार ड्राइव कर रही थी। हालांकि सूचना मिलने पुलिस ने महिला को रोका और गाड़ी से खींचकर उन्हें गिरफ्तार कर लिया। लेकिन महिला पुलिसकर्मियों से ही भिड़ गई

फिलहाल महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है। रिपोर्ट में इस बात का भी जिक्र है कि पुलिस ने अपनी रिपोर्ट में यह भी लिखा कि महिला के मुंह से किसी मादक पेय की भी गंध आ रही थी, और वह पूरी तरह से नग्न थी।


- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here