एक महिला ने प्रेग्नेंसी की हैरान करने वाली कहानी शेयर की है। महिला का कहना है कि उसने बीते एक साल से सेक्स नहीं किया। लेकिन एक जांच के लिए जब डॉक्टर के पास गई तो डॉक्टर ने ब्लड टेस्ट की रिपोर्ट देखकर उसे प्रेग्नेंट बता दिया।

‘द सन यूके’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, एक ब्रिटिश युवती सामंथा गिब्सन ने टिकटॉक पर वीडियो जारी कर हैरान कर देने वाली कहानी बताई। उसने कहा कि जब वह ब्लड टेस्ट के लिए डॉक्टर के पास गई तो उन्होंने बताया कि वो प्रेग्नेंट है। ये सुनकर मैं चौंक गई क्योंकि मुझे यौन संबंध बनाए हुए एक साल से ज्यादा समय हो गया था। मैंने साल भर से अधिक समय से किसी के साथ फिजिकल रिलेशन नहीं बनाए।

सामंथा गिब्सन ने कहा कि शारीरिक संबंध ना बनाने के बावजूद डॉक्टरों ने उसे प्रेग्नेंट घोषित कर दिया। रिपोर्ट के मुताबिक, टिकटॉक पर सामंथा के इस वीडियो को 10 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है।

वीडियो देखकर जब लोगों ने इसके पीछे की कहानी जाननी चाही तो सामंथा ने दूसरा वीडियो शेयर किया, जिसमें उसने बताया, ‘शायद डॉक्टरों ने गलती से उसकी ब्लड टेस्ट रिपोर्ट को किसी और के साथ मिला दिया होगा।’

बकौल सामंथा, ‘कुछ दिन पहले मैं ब्लड टेस्ट के लिए डॉक्टर के पास गई, मुझे चक्कर आ रहे थे, पेट दर्द भी था। वहां मेरा ब्लड टेस्ट किया गया, जिसके बाद डॉक्टर ने जो बात बताई उसने मुझे हिला दिया।’ सामंथा ने डॉक्टर से कहा कि मैं प्रेग्नेंट नहीं हो सकती, क्योंकि मैंने लगभग एक या दो साल से यौन संबंध नहीं बनाए हैं। जिस पर डॉक्टर ने एक और जांच की बात कही, लेकिन उसका रिजल्ट आज तक उन्होंने नहीं बताया। अब सामंथा फिर से उसी डॉक्टर के पास जाने वाली हैं।

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

Leave a comment