6.5 C
London
Tuesday, March 5, 2024

अभिनेता नसीरुद्दीन शाह के बयान पर अब साक्षी महाराज ने किया पलटवार

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

उन्नाव. बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने नसीरुद्दीन शाह के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि जिसे हिंदुस्तान में अच्छा नहीं लगता, वह पाकिस्तान चला जाए. हिंदुस्तान की एक इंच जमीन लेनेवालों की छाती गोली से छलनी कर दी जाएगी. इसी तरह, अखिलेश यादव के उस बयान पर जिसमें इत्र कारोबारी पीयूष जैन का बीजेपी से संबंध होने के आरोप लगाए थे, सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि अगर इत्र वाले का समाजवादी पार्टी से संबंध नहीं है, तो अखिलेश परेशान क्यों है. इसका मतलब दाल में कुछ काला है.

फिल्म अभिनेता नसीरुद्दीन शाह पर सांसद साक्षी महाराज ने पलटवार करते हुए कहा कि हिंदू व हिंदू संस्कृति सर्वकल्याण वाले भाव रखते हैं. अभिनेताओं को क्या हो गया है जो रह रह कर पाकिस्तान से प्यार मोहब्बत उजागर कर रहा है. हम किसी को पाकिस्तान नहीं भेजते, जिसे हिंदुस्तान में दहशत लगती है और पाकिस्तान में अच्छा लगता है, ऐसे लोग पाकिस्तान जाना चाहें, तो चले जाएं. जहां तक हिंदू का कहीं जाने का सवाल है, यह प्रश्न तो उठता ही नहीं है. हिंदुस्तान हमारा है. 1 भी इंच जमीन लेने वाले की छाती गोली से छलनी कर दी जाएगी. अब वह हिंदुस्तान नहीं है, अब हिंदुस्तान बदल गया है. इसलिए ऐसे लोग अपने दिल-दिमाग को साफ करके सही रास्ते पर चलें.

हम लोग राष्ट्रवादी सोच के व्यक्ति हैं, हमने कभी भी किसी चर्च को नहीं तोड़ा, हमने किसी मस्जिद को नहीं तोड़ा, 30,000 मंदिरों को तोड़कर मस्जिद बनाई गई. तलवार के दम पर इस्लाम को कबूल कराया गया. ऐसा तो हमने कभी नहीं किया. हम प्रेम सौहार्द वाले लोग हैं. हम इकलौते हैं जो कहते हैं, विश्व का कल्याण हो, प्राणियों में सद्भावना हो. हम सारे विश्व के कल्याण की बात करते हैं.

जो गृहयुद्ध की बात करे, उसे देश में रहने का अधिकार नहीं’

एक सवाल के जवाब में सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि देश में गृहयुद्ध की बात सोचनेवालों को भी 50 हजार फीट गहरे गड्ढे में गाड़ दिया जाएगा. पीएम नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह के रहते कोई व्यक्ति हिंदुस्तान में गृहयुद्ध की बात कैसे सोच सकता है. जो लोग गृहयुद्ध की बात करते हैं, उन्हें देश में रहने का अधिकार नहीं है.

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here