कंगना रनौत के रियलिटी शो ‘लॉकअप’ से तहसीन पूनावाला बाहर हो चुके हैं। वह बाहर होने वाले दूसरे कंटेस्टेंट थे। जाते-जाते उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़ा हुआ एक सीक्रेट खोला जिसकी वजह से उन्होंने ‘लॉकअप’ की दूसरी कंटेस्टेंट सायशा शिंदे को एविक्ट होने से बचाया।

उस वक्त तहसीन ने खुलासा किया था कि एक टॉप इंडस्ट्रियलिस्ट ने उनको अपनी बीवी के साथ सोने का ऑफर दिया था। यह ऑफर उन्होंने स्वीकार कर लिया था। तहसीन की यह बात सुनकर हर कोई हैरान रह गया था। अब जब तहसीन बाहर हो चुके हैं तो उन्होंने अपनी सफाई दी है।

तहसीन ने बताई पुरानी बात


तहसीन ने कहा कि यह केवल रियलिटी शो के लिए था। उन्होंने बस खेल के रूप में इसका खुलासा किया था और अब यह उनके लिए मायने नहीं रखता। ई-टाइम्स से बात करते हुए तहसीन ने कहा, ‘यह सीक्रेट बहुत पुराना है और आज इसका कोई मतलब नहीं है। यह 20 साल पहले की बात है और यह केवल रियलिटी शो के लिए एक फिरकी की तरह था। मैंने रियलिटी शो में इसका खुलासा किया था क्योंकि यह शो का फन पार्ट है। आखिर में यह एक गेम है।

सायशा को बताया अच्छा दोस्त

तहसीन ने आगे कहा, ‘सायशा मेरी दोस्त है और मुझे लगा उसकी कहानी के आगे मेरा ये सीक्रेट छोटा था। वह दुनिया को एक ट्रांसजेंडर के रूप में बताना चाहती है। यही वजह है कि मैंने अपने किसी भी सीक्रेट के बारे में बताने पर दो बार नहीं सोचा और मुझे लगा इस मौके का फायदा उसे करना चाहिए।‘

कौन-कौन हैं कंटेस्टेंट


बता दें कि ‘लॉकअप’ ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम हो रहा है। शो में करणवीर बोहरा, मुनव्वर फारूकी, निशा रावल, पूनम पांडे, सारा खान, सिद्धार्थ शर्मा, पायल रोहतगी और सायशा शिंदे हैं।

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Leave a comment