औरंगाबाद. मुस्लिम समाज, आर्थिक, शैक्षणिक, सामाजिक क्षेत्र में पिछड़ा होने की कई रिपोर्ट राज्य सरकार के पास पहुंची है। उन रिपोर्ट (Report) के आधार पर विविध मांगों के लिए 30 अगस्त को सुबह 11 बजे जिलाधिकारी कार्यालय के सामने वंचित बहुजन आघाडी (Vanchit Bahujan Aghadi) द्वारा आंदोलन (Agitation) किया जाएगा। यह जानकारी वंचित बहुजन आघाडी  के प्रवक्ता फारुक अहमद (Farooq Ahmed) ने आयोजित प्रेस वार्ता में दी।

फारुक अहमद ने वर्तमान में देश में बढ़ती महंगाई, हर क्षेत्र में सरकार की नाकामी  पर भाजपा ने माफी जनयात्रा निकालने की सलाह भी दी। एक सवाल के जवाब में वंचित के प्रवक्ता ने कहा कि महाविकास आघाडी और भाजपा वोटों की राजनीति कर मुस्लिम अल्पसंख्यक समाज को वंचित रख रही है। भाजपा के जन आशीर्वाद  यात्रा पर भी फारुक अहमद ने कई सवाल उपस्थित कर यात्रा पर निशाना साधा।

प्रवक्ता फारुक ने कहा कि इंधन, गैस के अलावा हर वस्तुएं के आसमान छुते दाम से आम जनता त्रस्त हो चुकी है। बेरोजगारी से युवक परेशान है। इसकी कोई चिंता केंद्र सरकार को नहीं है।

वर्तमान में देश की हर क्षेत्र में बिगड़ते हालत पर भाजपा ने माफी जनयात्रा निकालने की सलाह फारुक अहमद ने दी। प्रेस वार्ता में औरंगाबाद के पूर्व शहराध्यक्ष डॉ. जमील देशमुख, पश्चिम के शहराध्यक्ष संदिप सिरसाठ, सलीम पटेल, खालेद पटेल, अंधारीकर, प्रो. अब्दुल समद उपस्थित थे।

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Leave a comment