मुंबई. उर्फी जावेद (Urfi Javed) अब किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) से निकलने के बाद उन्होंने अपनी एक अलग स्टाइल डेवलप कर ली, जिसे देखकर हर कोई हैरान हो जाता है। ड्रेसिंग सेंस को लेकर चर्चा में रहने वाली उर्फी जावेद हाल ही में कास्टिंग काउच का मुद्दा उठाया था।

अदाकारा ने एक कास्टिंग डायरेक्टर पर गलत व्यवहार करने का आरोप लगाया था। उन्होंने इसे लेकर एक चैट भी शेयर किया था। इससे इतर उर्फी जावेद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वो पुलिस के हाथों चढ़ गई। जिसके बाद अदाकारा के पसीने छूट गए। चलिए पूरा माजरा आपको बताते हैं।

उर्फी जावेद एक दफ्तर में मूवी के सिलसिले में जाती हैं। यहां पर कास्टिंग डायरेक्टर तीन लोगों के साथ मिलकर उर्फी को जाल में फंसाते हैं। कास्टिंग डायरेक्टर कहता है कि हम टाइटेनिक मूवी बनाने वाले हैं। जिसे सुनकर अदाकारा को विश्वास नहीं होता है। जैसे-जैसे कास्टिंग डायरेक्टर उनसे कहता है वो वैसी ही करती हैं। एक वक्त ऐसा आता है जब उर्फी उससे बोलती हैं कि उनसे ये नहीं होगा आप किसी और को साइन कर लीजिए। तभी पुलिस की एंट्री होती है। जिस पर वहां मौजूद तीन लोग उर्फी पर ब्लू फिल्म बनाने का आरोप लगाते हैं।

उर्फी जावेद के साथ किया गया प्रैंक

उर्फी परेशान हो जाती हैं। वो किसी को कॉल करके बोलती हैं कि तुमने मुझे कहां फंसा दिया। फोन पर मौजूद शख्स अदाकारा को पूरी सच्चाई बताता है। जिसके बाद उर्फी के चेहरे का रिएक्शन देखने लायक होता है। आप भी वो वीडियो देखिए…

उर्फी ने बताया वो तो डर गई थी

वीडियो देखकर पता तो चल गया होगा कि उर्फी के साथ प्रैंक किया गया है। वीडियो के लास्ट में उर्फी बोलती हैं कि मुझे तो आज ऐसा लगा कि मेरा करियर खत्म हो गया। कल के हेडलाइन में निकलेगा उर्फी जावेद पॉर्न बनाते हुए पकड़ी गई। 

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Leave a comment