बिहार की सत्ताधारी जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) के विधायक गोपाल मंडल अब एक नए विवाद में घिर गए हैं. पटना से दिल्ली जाने के दौरान उन्होंने ट्रेन में ऐसी हरकत की कि उस पर हंगामा हो गया. तेजस एक्सप्रेस में यात्रा कर रहे अन्य यात्रियो ने जब इस पर आपत्ति जताई तो उन्होंने ना सिर्फ उनसे गाली-गलौच की बल्कि उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी.

यहां तक कि एक यात्री को गोली मारने की भी धमकी दे डाली. बाद में किसी तरह आरपीएफ ने मामले को समझाकर शांत कराया. यात्रियों में इसे लेकर काफी गुस्सा है. हालांकि अभी इस मामले में कोई शिकायत नहीं की गई है. 

जानकारी के मुताबिक विधायक गोपाल मंडल तेजस एक्सप्रेस से पटना से दिल्ली आ रहे थे. वह अंडरवियर पहन बोगी में घूमने लगे तो यात्रियों ने इस पर ऐतराज जताया. आरोप है कि इसी बात पर गोपाल मंडल को गुस्सा आ गया और उन्होंने यात्रियों से गाली-गलौच की.

कुछ यात्रियों का कहना है कि गोपाल मंडल गुस्से से आग-बबूला हो गए और सहयात्री को मां-बहन की गालियां देते हुए मारपीट पर उतारू हो गए. विधायक ने उन्हें गोली मारने की धमकी दी है जिसकी उन्होंने आरपीएफ से शिकायत की. शिकायत के बाद उनका कोच बदल दिया गया. 

तेजस राजधानी एक्सप्रेस के ए-1 कोच में जेडीयू विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल सफर कर रहे थे. ट्रेन के कोईलवर पार करने के बाद विधायक ने अपना रंग दिखाना शुरू कर दिया. ट्रेन में महिलाएं भी थीं. ट्रेन में उसी कोच में सफर कर रहे यात्रियों ने विरोध किया.

महिलाओं ने कहा कि आप जनप्रतिनिधि हैं और इस तरह आप नहीं कर सकते हैं, तो वह गोली मारने और देख लेने जैसी बात करने लगे. मौके पर पहुंचे टीटीई ने दोनों पक्ष को समझाकर मामला शांत कराया. जीआरपी इंस्पेक्टर अशोक कुमार दुबे व आरपीएफ इंस्पेक्टर संजीव कुमार ने बताया कि दोनों तरफ से किसी ने कोई तहरीर नहीं दी है.

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

The world is about to receive just the news it needs. My team and I believe that journalism can change the world and we are on a mission to ensure that this happens.

Leave a comment