भारतीय टीम से बाहर चल रहे लेफ्ट आर्म स्पिनर क्रुणाल पंड्या का गुरुवार सुबह ट्विटर एकाउंट हैक हो गया. हैकर ने क्रुणाल पंड्या के एकाउंट को हैक कर उस पर कई पोस्ट किए. हैकर ने लिखा कि वह बिटकॉइन के लिए यह ट्विटर एकाउंट भी बेचना चाहता है.

क्रुणाल पंड्या की तरफ से इसको लेकर अभी कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. हैकर की तरफ से लगातार पिछले आधे घंटे में लगातार पोस्ट किए जा रहे हैं. क्रुणाल पंड्या मौजूदा भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं.अभी तक मुंबई इंडियस के लिए इंडियन प्रीमियर लीग में खेलने वाले क्रुणाल पंड्या को उनकी टीम ने नवंबर में जारी रिटेंशन लिस्ट में नहीं रखा गया था. साख ही उनके भाई हार्दिक पंड्या का नाम भी उस सूची में नहीं था. हार्दिक पंड्या को जिसके बाद अहमदाबाद की टीम ने अपने ड्राफ्ट में बतौर कप्तान 15 करोड़ रुपए में शामिल किया था. क्रुणाल भी इस वक्त IPL के मेगा ऑक्शन का इंतजार कर रहे हैं.

https://twitter.com/krunalpandya24/status/1486523611640844290?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1486523611640844290%7Ctwgr%5E%7Ctwcon%5Es1_c10&ref_url=http%3A%2F%2Fapi-news.dailyhunt.in%2F

ट्विटर पर क्रुणाल का एकाउंट हैक होने के बाद उनके फॉलोवर्स लगातार हैकर के पोस्ट पर कमेंट कर रहे हैं. क्रुणाल पंड्या से जल्द ही इस मामले रिएक्शन की उम्मीद की जा रही है. क्रुणाल पंड्या ने भारतीय टीम के लिए 5 वनडे और 19 टी-20 मुकाबले खेले हैं. पंड्या ने भारत के लिए अपना डेब्यू नवंबर 2018 में वेस्टइंडीज के खिलाफ किया था.मेगा ऑक्शन में क्रुणाल को एक बेहतर डील की तलाश रहेगी. अभी तक मुंबई के लिए खेलने वाले क्रुणाल पंड्या को कई टीमें बतौर स्पिनर ऑलराउंडर अपने पाले में करने की कोशिश करेंगी. क्रुणाल के अहमदाबाद टीम के साथ जुड़ने के आसार ज्यादा नजर आ रहे हैं.

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

Leave a comment