शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘पठान’ (Pathan) को लेकर काफी व्यस्त चल रहे हैं. हाल ही में खबर आई थी कि फिल्ममेकर दीपिका-शाहरुख पर रोमांटिक सॉन्ग को एक ऐसे लोकेशन में फिल्माना चाहते थे, जिसे पहले कभी फिल्म में दिखाया नहीं गया हो. इसके लिए स्पेन के Mallorca तय किया गया था. अब इसे मार्च में फिल्माने की तैयारी है. रोमांटिक सॉन्ग के सीक्वेंस को फिल्माने के लिए स्टार्स और फिल्म की टीम अगले महीने Mallorca और Cadiz रवाना होगी.

इसी बीच सोशल मीडिया पर एक शाहरुख खान की एक तस्वीर वायरल होने लगी है, जिसे उनकी अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ का लुक बताया जा रहा है. ऐसा इसलिए भी बताया जा रहा है, क्योंकि इससे पहले कभी भी हमने शाहरुख को इस लुक में नहीं देखा और देख भी नहीं सकते थे, क्योंकि ये तस्वीर फेक है. यह एख एडिटेड फोटो है. दरअसल, 4 साल पहले सेलिब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने शाहरुख की इस फोटो को खींचा था

डब्बू रतनानी ने शाहरुख की इस तस्वीर को अपने फेसबुक अकाउंट पर 2 नवंबर, 2017 को शेयर किया था. अब शाहरुख की इसी तस्वीर को एडिट करके वायरल किया गया और बताया गया कि ये उनकी फिल्म ‘पठान’ का लुक है. एक तरफ जहां डब्बू रतनानी द्वारा शेयर की गई थी इस तस्वीर में शाहरुख यंग और स्मार्ट नजर आ रहे हैं, तो वहीं एडिटेड फोटो में शाहरुख को ओल्ड के रूप में पेश किया गया है.



बता दें, दीपिका पादुकोण ने शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘ओम शांति ओम’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था. वे एक बार फिर उनके साथ अपनी जबरदस्त केमिस्ट्री को भुनाने की कोशिश में लगी हैं. फिल्म ‘पठान’ की काफी शूटिंग दुबई में हो चुकी है. फिल्म में शाहरुख और दीपिका के अलावा जॉन अब्राहम अहम रोल निभा रहे हैं. वे फिल्म में एक विलेन का रोल कर रहे हैं. फिल्म को लेकर चर्चाएं जोरों पर है. इसलिए मेकर्स जल्द से जल्द इसकी शूटिंग पूरी कर लेना चाहते हैं.

M

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Leave a comment