16.4 C
London
Thursday, June 13, 2024

पठान का ट्रेलर आएगा इस दिन, शाहरुख खान की फिल्म को लेकर ये मास्टर स्ट्रोक खेलेंगे मेकर्स

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म पठान (Pathaan) की रिलीज का इंतजार फैन्स लंबे समय से कर रहे हैं लेकिन उन्हें अभी और इंतजार करना पड़ेगा। इसी बीच फिल्म मेकर्स ने फैन्स को खुश करने के लिए मूवी से जुड़ी कुछ और डिटेल शेयर की, जिसके बारे में जानने के लिए सभी क्रेजी है।

सामने आ रही रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म के ट्रेलर रिलीज को लेकर जानकारी सामने आई है। कहा जा रहा है कि पठान का ट्रेलर जनवरी 2023 में ही रिलीज किया जाएगा और फिल्म भी इसी महीने सिनेमाघरों में देखने को मिलेगी है। इसके अलावा मेकर्स फिल्म को लेकर मास्टर स्ट्रोक खेलने के मूड में भी नजर आ रहे हैं। कहा जा रहा है कि ट्रेलर रिलीज से पहले फिल्म का म्यूजिक एल्बम लॉन्च किया जाएगा।

शाहरुख खान की कमबैक फिल्म पठान

शाहरुख खान की कमबैक फिल्म पठान पिछले काफी समय से लाइमलाइट में बनी हुई है। किंग खान को एक बार फिर बड़े पर्दे पर एक्शन करते देखने के लिए फैंस बहुत ज्यादा उत्साहित है। वहीं उनके जन्मदिन पर सिद्धार्थ आनंद निर्देशित इस फिल्म का टीजर रिलीज होने के बाद अब सभी की निगाहें इसके म्यूजिक एल्बम के साथ-साथ ट्रेलर पर भी टिकी हैं। पठान में शाहरुख के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम लीड रोल में है। रिपोर्ट्स की मानें तो पठान के पहले गाने की तस्वीरें, जिसका टाइटल बेशरम रंग है, सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही है। मेकर्स ने अभी इसकी रिलीज डेट की घोषणा नहीं की है। हालांकि, ताजा रिपोर्ट की मानें तो पठान के दो डांस नंबर दिसंबर में रिलीज किए जाएंगे। इसके बारे में बात करते हुए सिद्धार्थ ने कहा- पठान में दो शानदार गाने इस साल के संभावित चार्टबस्टर एंथम होंगे। इसलिए, हमने फिल्म रिलीज से पहले लोगों को गानों का आनंद लेने के लिए समय देने का फैसला किया है।

जनवरी में आएगा ट्रेलर

उन्होंने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा- दिसंबर में दुनियाभर के लोगों के लिए एक पार्टी और छुट्टियों का माहौल होता है, इसलिए हम ट्रेलर से पहले फिल्म के गाने रिलीज करेंगे। पठान का ट्रेलर जनवरी में आएगा क्योंकि निर्माता फिल्म के प्लॉट को सीक्रेट रखना चाहते हैं। सिद्धार्थ ने कहा-यह भी हमारी रणनीति का एक हिस्सा है कि पठान के प्लॉट को रिलीज के करीब रखा जाए। फिल्म 25 जनवरी, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

- Advertisement -spot_imgspot_img
Ahsan Ali
Ahsan Ali
Journalist, Media Person Editor-in-Chief Of Reportlook full time journalism.

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img