19.4 C
Delhi
Friday, December 2, 2022
No menu items!

रिलीज से पहले ही केजीएफ चैप्टर 2 के ट्रेलर ने अपने नाम किया नया रिकॉर्ड

- Advertisement -
- Advertisement -

संजय दत्त (Sanjay Dutt) और एक्टर यश (Actor yash) स्टारर फिल्म ‘केजीएफ’ (KGF) के दूसरे सीक्वेल का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था. अब इसके रिलीज की घोषणा कर दी गई है साथ ही फिल्म का ट्रेलर (KGF 2 Trailer) वीडियो भी जारी कर दिया गया है. इसके वीडियो को दर्शकों से वही प्यार मिल रहा है, जो कि पहले पार्ट को मिला था.

जब इसका पहला हिस्सा रिलीज किया गया था तो सिनेमाघरों में शाहरुख खान (Shah Rukh khan) की फिल्म ‘जीरो’ रिलीज हुई थी, जो इसका मुकाबला नहीं कर पाई थी और बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह जा गिरी थी. लोगों पर ‘केजीएफ’ का जादू सिर चढ़कर बोल रहा था. ऐसे में अब वही उत्सुकता इसके दूसरे पार्ट के लिए भी देखी जा सकती है. फिल्म के ट्रेलर वीडियो ने रिकॉर्ड बनाते हुए 24 घंटे में 100 मिलियन से ज्यादा व्यूज हासिल करने का रिकॉर्ड बना दिया है.

रिपोर्ट्स की मानें तो बताया जा रहा है कि ‘केजीएफ चैप्टर 2’ (KGF chapter 2 trailer video viral) के ट्रेलर वीडियो को महज 24 घंटे में 109 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. आज तक किसी भी इंडियन फिल्म के ट्रेलर को इतने व्यूज वो भी इतने कम समय में नहीं मिले हैं. इसके वीडियो को रविवार को यूट्यूब पर जारी किया गया. इसमें संजय दत्त का अधीरा का किरदार लोगों को ध्यान खींच रहा है. उन्हें बहुत ही धांसू किरदार में देखा जा रहा है, जो कि उनके फैंस की एक्साइटमेंट को और भी बढ़ा रहा है.

- Advertisement -

वहीं, रवीना टंडन भी इसमें अबह भूमिका में हैं. उनका दमदार रोल लोगों की जिज्ञासा को बढ़ा रहा है. इस फिल्म के ट्रेलर के हिंदी वर्जन को 56 मिलियन, तेलुगू वर्जन को 20 मिलियन, कन्नड़ को 18 मिलियन, तमिल को 12 मिलियन और मलयालम को 8 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इन सभी आंकड़ों को अगर जोड़ा जाए तो ये 109 मिलियन से पार व्यूज हैं.

इतना ही नहीं फिल्म ‘RRR’ का ट्रेलर वीडियो यूट्यूब नंबर वन पर ट्रेंड (KGF 2 trailer video Trending) कर रहा है. वो इसका हिंदी वर्जन (KGF 2 hindi version trailer) है, जो पिछले दो दिनों से ही यूट्यूब पर अपनी जगह से हिल नहीं पाया है और ना ही कोई और वीडियो उसे उसकी जगह से हिला पाया है. ये अभी भी यूट्यूब पर नंबर 1 पर ट्रेंड कर रहा है.

बॉक्स ऑफिस पर कायम है साउथ फिल्मों का जलवा

आपको बता दें कि पिछले कुछ समय से साउथ की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर राज कर रही हैं. उनकी फिल्मों के आगे बॉलीवुड मूवीज टिक नहीं पा रही हैं. पहले ‘पुष्पा’ और अब ‘RRR’ को मिल रहा दर्शकों के प्यार ने साबित कर दिया है. ‘पुष्पा’ ने भी बॉक्स ऑफिस पर कोरोना काल में राज किया और नया आयाम स्थापित कर कई रिकॉर्ड्स अपने नाम किए. वहीं, अब RRR की रिकॉर्ड बनाने की स्पीड तमाम मूवीज को पीछे छोड़ती चली जा रही है. ऐसे बताया जा रहा है कि ‘RRR’ देश की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म ‘बाहुबली द कन्क्लूजन’ को भी कमाई के मामले में पछाड़ सकती है.

- Advertisement -
Jamil Khan
Jamil Khanhttps://reportlook.com/
journalist | chief of editor and founder at reportlook media network
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here