7.8 C
London
Tuesday, April 16, 2024

हीरोपंती 2 के ट्रेलर ने मचाया धमाल, नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के खूंखार रूप के दीवाने हुए लोग

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

फिल्म हीरोपंती से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) एक बार फिर हीरोपंती करने के लिए पर्दे पर तैयार हैं. फिल्म हीरोपंती 2 (Heropanti 2 Trailer) के ऐलान के बाद से फैंस इसकी एक झलक देखने को बेताब थे और उनका ये इंतजार आखिर खत्म हुआ क्योंकि फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो uचुका है .फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin) का किरदार बेहद रोमांचक दिख रहा है साथ ही टाइगर एकबार फिर इंटेंस रोल में नजर आ रहे हैं. वहीं तारा सुतरिया का का अंदाज बेहद इंप्रेसिव है. 3 मिनट 20 सेकंड के इस ट्रेलर में फुल ऑन एंटरटेनमेंट का मसाला है.

नवाज का दिखा दमदार अंदाज, टाइगर के एक्शन का फिर दिखा जादू

फैंस के लंबे इंतजार के बाद फिल्म हीरोपंती 2 का ट्रेलर आज 17 मार्च को रिलीज हो गया है. ट्रेलर की शुरुआत फिल्म में लैला का किरदार निभा रहे नवाजुद्दीन सिद्दीकी की जबरदस्त एक्टिंग से होती है. नवाज इस फिल्म में बड़े गैंगस्टर के रोल में है जिसे पुलिस दुनिया भर में ढूंढती है लेकिन नाकामयाबी मिलने पर फिर बबलू यानी टाइगर को इसे ढूंढने का काम दिया जाता है.

टाइगर के डायलॉग्स काफी दिलचस्प हैं. वहीं इस फिल्म में उनकी लेडी लव तारा सुतारिया की कम ही झलक दिखी है लेकिन उनकी अदा लोगों को पसंद आएंगी. फिल्म में टाइगर के डांस की कुछ झलकियां देखने को मिली है जिससे जाहिर है फिल्म का म्यूजिक धमाल भरा होने वाला है. कुछ ही मिनट के ट्रेलर में एक्शन,इमोशन, लव का फ्लेवर दिखा है.

https://youtu.be/rz8WI46M-zg

अप्रैल में दिखेगी टाइगर की हीरोपंती

ये फिल्म 2014 में रिलीज हुई टाइगर श्रॉफ की पहली फिल्म ‘हीरोपंती’ का सीक्वल है, इसी फिल्म से टाइगर ने बॉलीवुड में कदम रखा था. इस बार इस फिल्म में तारा सुतारिया नजर आ रही हैं. जबकि फर्स्ट पार्ट में कृति सेनन फिल्म का हिस्सा थीं. साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित फिल्म ‘हीरोपंती 2’ ईद के दिन यानी 29 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में आने के लिए तैयार है. कहा तो ये भी जा रहा है कि कि सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद इस फिल्म को ओटीटी पर भी रिलीज किया जाएगा. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन ने हीरोपंती 2 के पोस्ट थियेट्रिकल अधिकार खरीद लिए हैं.

इस रोमांटिक एक्शन फिल्म का डायरेक्शन अहमद खान ने किया है. अहमद खान इससे पहले टाइगर को ‘बागी 2’ और ‘बागी 3’ में डायरेक्ट कर चुके हैं. टाइगर श्रॉफ, नवाजुद्दीन सिद्दीकी ,और तारा सुतारिया के अलावा इस फिल्म में अमृता सिंह अहम किरदार में हैं.फिल्म में म्यूजिक ए.आर.रहमान का है, तो वहीं फिल्म की कहानी रजत अरोड़ा ने लिखी है. बहरहाल फिल्म का ट्रेलर काफी दिलचस्प लग रहा है ऐसे में देखना होगा कि पूरी फिल्म भी उतनी ही इंटरस्टिंग होती है या नहीं.

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khanhttps://reportlook.com/
journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here