नई दिल्ली: नागा बाबू की बेटी, अभिनेत्री निहारिका कोनिडेला और बिग बॉस तेलुगु विजेता राहुल सिप्लीगंज सहित 150 अन्य लोगों को हैदराबाद पुलिस ने रविवार तड़के 3 बजे हिरासत में लिया. कथित तौर पर, बंजारा हिल्स के रैडिसन ब्लू प्लाजा होटल में द मिंक पब के परिसर से लाखों रुपये की ड्रग्स मिलीं.

आईएएनएस की खबर के अनुसार पुलिस अधिकारियों ने अभी तक इस बात की पुष्टी नहीं की है कि निहारिका या राहुल ने किसी भी तरह के ड्रग्स कंज्यूम किए थे या नहीं. पुलिस हिरासत में जाते हुए निहारिका के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं. 

पिता ने जारी किया बयान

इस मामले के बाद दिग्गज अभिनेता नागा बाबू ने एक बयान जारी कर कहा है कि उनकी बेटी का ड्रग्स से कोई लेना-देना नहीं है. नागा बाबू ने अपने बयान में कहा, “मेरी बेटी निहारिका को कल रात एक फाइव स्टार होटल में एक पब में उपस्थित होने के लिए हिरासत में लिया गया था. पुलिस ने यत समय के बाद भी पब खुले रहने के कारण मैनेजमेंट के खिलाफ कार्यवाही की है. हालांकि, पुलिस ने पुष्टि की है कि जो ड्रग्स इस पब से बरामद किए गए है इनके उससे कोई लेना देना नहीं हैं.”

हैदराबाद पुलिस ने निहारिका को हिरासत में लेने की खबरों की पुष्टि करते हुए कहा, ‘टास्क फोर्स ने शनिवार रात शहर के फाइव स्टार होटल के एक पब में देर रात पार्टी करने और ड्रग्स बांटने के आरोपों पर छापेमारी की थी. बीती रात एक पब में करीब 150 लोग पार्टी कर रहे थे. पब को आधी रात के बाद संचालित करने की अनुमति नहीं है.’

बड़े फिल्मी परिवार से आती हैं निहारिका

बता दें कि टॉलीवुड सुपरस्टार चिरंजीवी और पवन कल्याण की भतीजी उनके भाई नागा बाबू की बेटी हैं. निहारिका कोनिडला ने साल 2020 में चैतन्य जोन्नालगड्डा से उदपुर में शाही शादी रचाई थी. निहारिका कोनिडेला साउथ के एक बड़े फिल्मी परिवार से आती हैं. ऐसे में उनके रेव पार्टी के दौरान गिरफ्तार होने की खबर से साउथ सिनेमा इंडस्ट्री में खलबली मच गई है.

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Leave a comment