15.6 C
London
Wednesday, May 29, 2024

साउथ की इस फिल्म को भी बॉक्स ऑफिस पर पछाड़ा शाहरुख खान ने, हैरान कर देगी ‘पठान’ की रिकॉर्ड तोड़ कमाई

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) लोगों के दिलों में घर कर चुके हैं. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड को तोड़ दिया है. हाल ही में फिल्म डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ( Sidharth Anand ) ने इसके कमाई को लेकर एक ट्वीट कर अपनी खुशी जाहिर की है.

उनका ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है. बता दें कि उन्होंने अपने ट्वीट में ऑडियंस का धन्यवाद किया है. चलिए जानते हैं कि आखिर पठान (Pathaan) ने अबतक कुल कितना कलेक्शन किया है?

शाहरुख खान की पठान ने आखिरकार साउथ की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म को भी पछाड़ दिया है. फिल्म निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने इस बात की खुशी सोशल मीडिया पर शेयर की है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि बाहुबली 2′ के हिंदी संस्करण का लाइफ टाइम कलेक्शन तोड़ दिया है. मेरे लिए ये एक प्राउड मूमेंट है. एक बार फिर ऑडियंस का धन्यवाद जिन्होंने फिल्म को इतना प्यार दिया.’

निर्देशक सिद्धार्थ आनंद के लिए ये किसी प्राउड मोमेंट से कम नहीं है. दरअसल, ‘बाहुबली 2’ के हिंदी संस्करण ने कुल 511 करोड़ रुपए की कमाई की थी. जिसका रिकॉर्ड किंग खान ने आखिरकार तोड़ दिया है. इसी के साथ, शाहरुख खान की ‘पठान’ अब घरेलू बॉक्स ऑफिस पर हिंदी में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. जहां, ‘पठान’ के कलेक्शंस में गिरावट आई है. वहीं, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अभी भी मजबूत चल रही है.

बता दें कि साल 2017 में रिलीज हुई बाहुबली 2 ने अपने हिंदी संस्करण के साथ 510.99 करोड़ रुपए का बिजनेस किया था. वहीं, बात करें पठान की तो रिलीज़ के 37 वें दिन, ‘पठान’ के हिंदी संस्करण ने पूरे भारत में 75 लाख रुपए की कमाई की, जिसके बाद देश में इसने कुल 510.55 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया. अब शुक्रवार को, फिल्म के लगभग 70 लाख रुपए अधिक होने की उम्मीद है और सुबह और दोपहर के शो ने ये सुनिश्चित किया है कि ये 511 करोड़ रुपए को पार कर जाएगी.

- Advertisement -spot_imgspot_img
Ahsan Ali
Ahsan Ali
Journalist, Media Person Editor-in-Chief Of Reportlook full time journalism.

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img