बेंगलुरु. मशहूर फैशन डिजाइनर प्रसाद बिडप्पा के बेटे एडम बिडप्पा को एक कन्नड़ फिल्म अभिनेत्री को कथित तौर पर अश्लील मैसेज भेजने के आरोप में शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया.

एडम बिडप्पा के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराने वाली अभिनेत्री ने कहा कि ‘मैं और मेरा परिवार बेहद सदमे में हैं और एक वीवीआईपी के बेटे ने व्हाट्सएप पर उन पर बेरहमी से हमला किया है.

25 फरवरी की रात 11 बजे जब उसने मुझे वे मैसेज भेजे तो वह पूरी तरह से नशे में था. उसके मैसेज अपमानजनक, क्रूर, घृणित और बहुत आहत करने वाले हैं. पिछले एक सप्ताह में इससे मुझे मानसिक रूप से बहुत परेशानी हुई है

अभिनेत्री ने मीडिया को भेजे गए एक बयान में कहा कि ‘मैं सात महीने की गर्भवती हूं. मैं ऐसी किसी भी चीज में से परहेज कर रही हूं जो नकारात्मक ऊर्जा का कारण बनती है.’ अभिनेत्री ने गुरुवार को इंदिरानगर पुलिस स्टेशन में अपनी शिकायत दर्ज कराई थी. अभिनेत्री के ये भी कहा कि वह प्रसाद बिडप्पा का बहुत सम्मान करती हैं.

अभिनेत्री ने कहा कि ‘उन्हें एडम की मां ने बताया था कि उसने पहले भी नशे में आने के बाद दूसरे लोगों को भी ऐसे ही परेशान किया था. मुझे वास्तव में उसके माता-पिता के लिए खराब लग रहा है कि वह ऐसे हालात से गुजर रहे हैं. लेकिन मैं असहाय हूं.

मुझे खुद को सुरक्षित रखना है.’ अभिनेत्री ने कहा कि उन्हें या उनके परिवार को बदनाम करने वाले किसी भी इंसान को वह नहीं बख्शेंगी. उन्होंने कहा कि पिछले ‘एक या दो साल उनके लिए बेहद चुनौतीपूर्ण रहे थे.’

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Leave a comment