टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज युवराज सिंह (Yuvraj Singh) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. युवराज सिंह अपने मजेदार कमेंट्स के लिए काफी सुर्खियों में रहते हैं. उन्होंने हाल ही में भारतीय टीम के एक स्पिनर के फोटो पर कुछ ऐसा कमेंट किया है, जिसने सोशल मीडिया पर बवाल मचा रखा है. आप भी इस कमेंट को पढ़कर अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. 

युवराज ने इस खिलाड़ी को किया ट्रोल

आईपीएल 2022 (IPL 2022) के खत्म होने के बाद सभी खिलाड़ी इन दिनों ब्रेक पर हैं. इस बीच खिलाड़ियों की मस्ती जारी है. टीम इंडिया के स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर पर एक फोटो शेयर की है. चहल ने लौकी पकड़कर एक फोटो शेयर की. जिसके कैप्शन में लिखा, ‘मैं शर्त लगाता हूं कि मेरी लौकी से निकला शॉट स्टेडियम के पार गया होगा. क्या आप सहमत हैं जितेंद्र? युवराज सिंह ने चहल को इस पोस्ट को लेकर ट्रोल किया है.

युवराज ने किया मजेदार कमेंट

दरअसल, चहल ने हाल ही में वेब-सीरीज पंचायत-2 (Panchayat 2) को लेकर एक पोस्ट किया. आपको बता दें कि पंचायत-2 वेब सीरीज में लौकी भी एक किरदार की तरह ही है. सीरीज में सरपंच एक्टर जितेंद्र यानी सचिव जी को हरबार लौकी गिफ्ट कर देते हैं. चहल ने उसी लौकी को लेकर ये पोस्ट किया है. लेकिन ये फोटो शेयर करना चहल को भारी पड़ गया है. युवराज ने उन्हें ट्रोल करते हुए लिखा, ‘तुम्हारी लौकी का साइज भी तुम्हारे जितना ही है.’ युवराज का ये कमेंट काफी वायरल हो रहा है.

आईपीएल 2022 में जीती पर्पल कैप

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) आईपीएल 2022 में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) की ओर से खेले थे. चहल इस सीजन सबसे ज्यादा विकेट हासिल करने वाले गेंदबाज रहे. उन्होंने इस सीजन में कुल 27 विकेट हासिल किए. आईपीएल के इतिहास में इससे पहले किया भी स्पिनर ने एक सीजन में इतने विकेट हासिल नहीं किए थे. चहल साउथ अफ्रीका के खिलाफ होने वाली टी20 सीरीज में भी टीम का हिस्सा हैं.

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Leave a comment