20.9 C
London
Friday, June 21, 2024

इंदौर में पकड़ी गई थाईलैंड की लड़कियों का चौंकाने वाला खुलासा, ‘इस काम के लिए हम मर्द से बनी औरते’ 

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

इंदौर. इंदौर में हाल ही में पकड़े गए सेक्स रैकेट में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. थाईलैंड की लड़कियों में से 4 लड़कियां पहले पुरुष थीं. वे लिंग परिवर्तन कराकर भारत आईं. उनके पासपोर्ट पर भी पुरुष लिखा हुआ है. ये सभी स्पा सेंटर में काम के नाम पर जिस्मफरोशी करती थीं. पुलिस ने स्पा संचालक सहित सभी लड़कियों को जेल भेज दिया है.

महिला थाना प्रभारी ज्योति शर्मा ने बताया कि सेक्स रैकेट पर छापे के बाद सभी लड़कियों को हिरासत में लिया गया था. उसके बाद सभी के दस्तावेज जांचे गए. इनमें से विदेशी लड़कियों के पासपोर्ट भी देखे गए. उस वक्त पता चला कि चार लड़कियों के पासपोर्ट पर पुरुष लिखा हुआ था. जब उनसे पूछताछ की तो पता चला कि वे पहले पुरुष ही थीं. उसके बाद लिंग परिवर्तन कराकर सेक्स वर्कर बन गईं.

पुलिस ने बताया कि मसाज पार्लर से गिरफ्तार युवतियों में दो युवतियां पूर्व में भी गिरफ्तार हो चुकी हैं. स्पा सेंटर का मैनेजर संजय वर्मा भी पूर्व मे गिरफ्तार हो चुका है. लड़कियों ने बताया कि जब उन्हें पहले सेक्स रैकेट में पकड़ा तो कानूनी कार्रवाई लिए उनका पासपोर्ट जब्त कर लिया गया. उन्हें जमानत इस शर्त पर मिली कि वे देश छोड़कर नहीं जा सकतीं, जब तक केस खत्म न हो. ऐसे में  जमानत पर बाहर आकर जिंदगी गुजारना चुनौती है. क्योंकि वे बिना पासपोर्ट के अपने देश नहीं जा सकती. इसलिए जिंदगी गुजारने के लिए जिस्मफरोशी से सिवा कोई चारा नहीं बचता.


गौरतलब है कि 6 जनवरी की शाम को क्राइम ब्रांच और महिला थाना ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए विजय नगर थाना इलाके की शगुन आर्केड में चल रहे स्पा पार्लर पर छापा मार था. इंदौर कमिश्नर हरिनारायण चारी मिश्रा ने इसके निर्देश दिए थे. यहां मौके से 18 लोगों को गिरफ्तार किया गया था. इसमें कुछ थाईलैंड की लड़कियां थीं. यहां सर्वसुविधायुक्त अलग अलग केबिन बने हुए थे. केबिन में संदिग्ध अवस्था में युवक युवती मौजूद थे. सभी केबिन में विदेशी युवतियां थीं. पुलिस को देख युवक युवतियां रोने लगे. एक साल पहले इसी बिल्डिंग में क्राइम ब्रांच ने दबिश दी थी. तब भी यहां से विदेशी युवतियों को जिस्मफरोशी करते गिरफ्तार किया था. हालांकि उस वक़्त पुलिस ने मुख्य सरगना को बख्श दिया था. पुलिस की सख्ती कम हुई तो फिर से सरगना ने इसी जगह सैक्स रैकेट शुरू कर दिया.

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here