महिलाओं पर अभद्र टिप्पणी के बाद भी नहीं सुधर रहे शक्तिमान उर्फ मुकेश खन्ना, दे डाला नया बयान

मनोरंजनमहिलाओं पर अभद्र टिप्पणी के बाद भी नहीं सुधर रहे शक्तिमान उर्फ मुकेश खन्ना, दे डाला नया बयान

मुंबई: छोटे पर्दे पर 90 के दशक की मशहूर सीरीज ‘शक्तिमान’ (Shaktimaan) के लीड अभिनेता मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) अक्सर अपने बयान बाजी के चलते चर्चा का विषय बने रहते है। लेकिन अब अभिनेता महिलाओं को लेकर आपत्तिजनक बयान देने को लेकर सुर्खियों में हैं। दिल्ली महिला आयोग ने दिल्ली पुलिस से मुकेश खन्ना के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग की है। इस पर ‘शक्तिमान’ अभिनेता ने कहा है कि मैं एफआईआर से नहीं डरता।

 महिलाओं पर भद्दा कमेंट करने के बाद मुकेश खन्ना की हर तरफ आलोचना हो रही है। ऐसे में एबीपी न्यूज से बातचीत में मुकेश खन्ना ने कहा, ‘मैं एफआईआर से नहीं डरता। मुझे अपनी बातों का कोई अफसोस नहीं है।’ अभिनेता मुकेश खन्ना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इसमें मुकेश कह रहे हैं, ‘एक लड़की जो लड़के से सेक्स के लिए कहती है, वह अपना धंधा कर रही है। क्योंकि किसी भी सभ्य समाज में लड़की ऐसी बात नहीं करती। उसने इस वीडियो को यूट्यूब पर शेयर किया। नेटिज़न्स मुकेश खन्ना को इस वीडियो के कारण ट्रोल कर रहे हैं।

मुकेश खन्ना पिछले कई दिनों से टीवी शोज और फिल्मों से दूर हैं। इसे सिर्फ यूट्यूब पर ही देखा जा सकता है। उन्होंने शक्तिमान, वारिश, विश्वामित्र, महायोध, चंद्रकांता जैसे लोकप्रिय धारावाहिकों में अभिनय किया है।

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles