13.1 C
Delhi
Monday, December 5, 2022
No menu items!

जावेद हबीब की मुश्किलें बड़ी हिंदू कार्यकर्ताओं ने करा विरोध केस दर्ज

- Advertisement -
- Advertisement -

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश पुलिस ने एक महिला के बाल बनाते हुए उस पर थूकने को लेकर मशहूर हेयर ड्रेसर जावेद हबीब के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। अधिकारियों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने यह भी कहा है कि इस मामले की जांच की जा रही है और जरुरत पड़ने पर अहेम कदम भी उठाए जाएंगे। बता दें कि तीन जनवरी को मुजफ्फरनगर के एक कार्यशाला में हुई इस घटना का वीडियो गुरुवार से सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में हबीब को वहां आए लोगों से यह कहते हुए सुना गया, ”अगर पानी की कमी है तो थूक का इस्तेमाल करो।” 

पुलिस ने कार्रवाई करने की बात कही

- Advertisement -

मामले में बोलते हुए मुजफ्फरनगर सिटी के एसपी अर्पित विजयवर्गीय ने कहा कि हेयर ड्रेसर जावेद हबीब के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। इस पर पुलिस ने बताया कि बड़ौत शहर की निवासी पूजा गुप्ता की शिकायत पर यहां मंसूरपुर पुलिस थाने में एक प्राथमिकी दर्ज की गई है। शिकायत के अनुसार, कार्यशाला के दौरान हबीब ने पूजा गुप्ता के बालों पर थूका था। पुलिस ने यह भी कहा कि इस घटना की जांच हो रही है और दोषी पाए जाने पर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई भी की जाएगी।

हिंदू कार्यकर्ताओं ने हबीब के खिलाफ किया प्रदर्शन 

इस पर पुलिस ने आगे बताया कि हबीब पर भारतीय दंड संहिता की धारा 355 और महामारी रोग कानून, 1897 के तहत मामला दर्ज किया गया है। इस बीच, हबीब के हिंदू कार्यकर्ताओं के भी विरोध करने की बात सामने आई है। इन लोगों ने विरोध करते हुए हबीब पर कार्रवाई की भी मांग की है। बता दें कि पीड़ित महिला ने इस घटना के बाद एक बयान भी दी थी जिसमें वह सड़क पर बाल बनवाने की बात कह रही है लेकिन वह फिर से जावेद हबीब के पास नहीं जाएगी।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here