डॉक्यूमेंट्री के पोस्टर पर अयोध्या के पुजारी ने फिल्म मेकर को दी ‘हत्या’ करने की धमकी

मनोरंजनडॉक्यूमेंट्री के पोस्टर पर अयोध्या के पुजारी ने फिल्म मेकर को दी 'हत्या' करने की धमकी

डॉक्युमेंट्री ‘काली’ के पोस्टर पर शुरू हुए विवाद ने सियासी रूप ले लिया है। जहां एक तरफ राजनेता और पॉलिटिकल पार्टी इस पोस्टर की निंदा कर रहे हैं। वहीं अयोध्या के हनुमान गढ़ी मंदिर के महंत ने मेकर को मारने की धमकी दी है। जी हां, राम नगरी के संत ने पोस्टर विवाद पर अपनी राय रखते हुए कहा, क्या चाहते हो तुम्हारा भी सर तन से जुदा हो जाए … क्या यही इच्छा है तुम्हारी।

इतना ही नहीं महंत ने तो मेकर्स को फिल्म न रिलीज करने का भी आदेश दे दिया। जी हां, संत ने कहा कि यदि फिल्ममेकर अपनी इस गलती के लिए माफी मांगते हैं, तो उन्हें माफ कर दिया जाएगा। लेकिन अगर निर्माताओं ने इस फिल्म को रिलीज किया तो ऐसा माहौल बनाएंगे जिसे संभाल पाना मुश्किल हो जाएगा।

संत ने आगे कहा, लीना ने इस फिल्म में हिंदू धर्म व संस्कृति का मजाक उड़ाया गया है जोकि अत्यंत निंदनीय है। सनातन धर्म के साथ खिलवाड़ बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। मैं देश के गृहमंत्री से अपील करता हूं कि फिल्म ‘काली’ के निर्माताओं के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए और इसे पर तत्काल बैन लगाया जाए। 

अब तक तीन राज्यों में दर्ज हुई एफआईआर 
इस बीच, दिल्ली, बिहार और यूपी पुलिस ने लीना मणिमेकलाई के खिलाफ उनकी नई डॉक्यूमेंट्री ‘काली’ के विवादास्पद पोस्टर को लेकर शिकायत दर्ज कर दी है।

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles