5.8 C
London
Saturday, March 2, 2024

सिद्धार्थ शुक्ला की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई, कुछ पता नहीं चला, राज कुंद्रा की बढ़ी मुश्किलें

एंटरटेनमेंट जगत में शुक्रवार को काफी कुछ खास है. एंटरटेनमेंट लाइव ब्लॉग के जरिए जानिए फिल्म, टीवी, बॉलीवुड, हॉलीवुड, भोजपुरी समेत मनोरंजन जगत से जुड़ी आज की बड़ी खबरों के अपडेट्स.

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

स‍िद्धार्थ की पीएम (पोस्‍ट मार्टम) र‍िपोर्ट सामने आ गई है. लेकिन इस र‍िपोर्ट में मौत की वजह का पता नहीं चल सका है. अस्‍पताल से म‍िली जानकारी के अनुसार कैमिकल एनालिसिट के बाद ही एक्‍टर की मौत की असली वजह पता चल सकेगी.

पोर्नोंग्राफी मामले में लंबे समय से जेल में बंद राज कुंद्रा की मुश्किलें दिन पर दिन बढ़ती जा रही हैं. राज कुंद्रा पर अब एक बिजनेसमैन ने फ्रॉड का आरोप लगाया है. कई एक्ट्रेसेस के बाद अब एक व्यवसायी के फ्रॉड का आरोप लगाने के बाद नई मुसीबत ने जन्म ले लिया है.

रत्ना सिन्हा वह निर्देशक हैं जिन्होंने 2008 में रिलीज़ हुए टीवी शो ‘बाबुल का आंगन छूटे ना’ में दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला को लॉन्च किया था. और तब से, सिद्धार्थ ने पीछे मुड़कर नहीं देखा. सिद्धार्थ शुक्ला के आकस्मिक निधन के बाद, सिन्हा ने उन्हें याद किया है.

अलीशा खान, अभिनेत्री- सिद्धार्थ शुक्ला काफी टैलेंटेड थे और 2020 में बॉलीवुड ने सुशांत सिंह राजपूत को खोया और 2021 में सिद्धार्थ शुक्ला को खो दिया, फिटनेस फ्रीक युवाओं से अपील की वो स्टेरॉयड के इस्तेमाल से बचें ये सेहत के लिए बहुत नुकसान दायक होते हैं और सिद्धार्थ शुक्ला के साथ भी यही हुआ, ऐसे में वह उनके चले जाने से बहुत भावुक हैं

सिद्धार्थ शुक्ला का अध्यात्म से भी था गहरा लगाव. सिद्धार्थ शुक्ला की मां रीता शुक्ला ब्रह्मकुमारी संस्थान के साथ लम्बे समय से जुड़ी हुई है और राजयोग ध्यान के लिए अधिकतर वे माउंट आबू आया करती थीं. सिद्धार्थ शुक्ला का माउण्ट आबू तो आते ही थे साथ ही वे ब्रह्मकुमारी संस्थान के मुम्बई के सेवाकेन्द्रों पर भी जाया करते थे. उनकी योग में ज्यादा रुचि थे वे एकांत में रहना पसन्द करते थे. संस्थान प्रमुख राजयोगिनी दादी रतनमोहिनी ने शोक संदेश भेजकर दिवंगत आत्मा को शांति के लिए प्रार्थना की है. साथ ही उनके परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की है.

आज सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार होना है. इस बीच, दिवंगत अभिनेता की एक तस्वीर वायरल हो रही है. सोशल मीडिया पर कुछ यूजर सिद्धार्थ शुक्ला की सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के साथ वाली एक फोटो शेयर कर रहे हैं. इस फोटो में दोनों सिद्धार्थ शुक्ला और सुशांत सिंह राजपूत हंसते हुए एक दूसरे से बात करते नजर आ रहे हैं.

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here