मुंबई: करीना कपूर (Kareena Kapoor) जब से कोरोना की चपेट में आईं हैं, तब से उन्हें कई परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. वो इस समय अपने पति और बच्चों से दूर हैं.  जिसके चलते उन्होंने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट किया है. जो जमकर वायरल हो रहा है.

उस पोस्ट में उन्होंने लिखा है-   ‘कोविड मैं तुमसे नफरत करती हूं.. मैं अपने बेबीज को मिस कर रही हूं (दिल टूटा इमोजी) पर.. जल्द.. मैं मिलूंगी.’ बेबो इस समय क्वारंटीन में हैं वो अपने बेटों तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) और जहांगीर अली खान (Jehangir Ali Khan) को बेहद मिस कर रही हैं.

करीना कपूर पोस्ट- 

आपको बतादें, करीना कपूर (Kareena Kapoor)जब से कोरोना पॉजिटिव हुई तब से उनके फैंस तो परेशान हैं ही लेकिन उनके शौहर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) का भी बुरा हाल है. वो अपनी बेगम के बिना तड़पते हुए नजर आ रहे हैं. बेबो से दूरी उनको बर्दाश्त नहीं जिनके लिए वो लाखों जतन करने के लिए तैयार हैं. करीना जब वायरस के चपेट में आईं थी. उस वक्त उनके पति सैफ अली खान (Saif Ali Khan) मुंबई में नहीं थे और अब वो लौट आए हैं तो आते ही अपनी बेगम से मिलने के लिए तड़प गए हैं. करीना से मिलने के लिए सैफ (Saif Ali Khan) पास वाली बिल्डिंग की छत पर गए और वहीं से वो एक्ट्रेस का दीदार कर रहे हैं. क्योंकि करीना (Kareena Kapoor)के संक्रमित पाए जाने के बाद बीएमसी ने एहतियात बरतते हुए एक्ट्रेस की पूरी बिल्डिंग को ही सील कर रखा है और यहां आने-जाने वालों का आरटीपीसीआर टेस्ट करवाया जा रहा है.

बतादें, बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) कुछ दिन पहले कोरोना पॉजिटिव हो गई थी, जब से यह खबर सामने आई है. उनके चाहने वाले इस खबर के आने के बाद काफी ज्यादा निराश हैं. लेकिन ज्यादा घबराने वाली बात नहीं है. एक्ट्रेस की तबियत ठीक है. वो क्वारंटीन में है और उनका बेहतर ख्याल रखा जा रहा है.  कहा जा रहा है कि करीना (Kareena Kapoor Khan)और अमृता ने कोरोना के नियमों का पालन नहीं किया था जिसके चलते वो इसकी शिकार हो गई. वहीं फैंस को उनकी चिंता सता रही है कि एक्ट्रेस किस हालत में हैं वो ठीक है या नहीं. 

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

The world is about to receive just the news it needs. My team and I believe that journalism can change the world and we are on a mission to ensure that this happens.

Leave a comment