16.4 C
London
Thursday, June 13, 2024

नन्हे जहांगीर और तैमूर के बिना करीना की हो गई ऐसी हालत, पोस्ट देख टूट जाएगा दिल

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

मुंबई: करीना कपूर (Kareena Kapoor) जब से कोरोना की चपेट में आईं हैं, तब से उन्हें कई परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. वो इस समय अपने पति और बच्चों से दूर हैं.  जिसके चलते उन्होंने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट किया है. जो जमकर वायरल हो रहा है.

उस पोस्ट में उन्होंने लिखा है-   ‘कोविड मैं तुमसे नफरत करती हूं.. मैं अपने बेबीज को मिस कर रही हूं (दिल टूटा इमोजी) पर.. जल्द.. मैं मिलूंगी.’ बेबो इस समय क्वारंटीन में हैं वो अपने बेटों तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) और जहांगीर अली खान (Jehangir Ali Khan) को बेहद मिस कर रही हैं.

करीना कपूर पोस्ट- 

आपको बतादें, करीना कपूर (Kareena Kapoor)जब से कोरोना पॉजिटिव हुई तब से उनके फैंस तो परेशान हैं ही लेकिन उनके शौहर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) का भी बुरा हाल है. वो अपनी बेगम के बिना तड़पते हुए नजर आ रहे हैं. बेबो से दूरी उनको बर्दाश्त नहीं जिनके लिए वो लाखों जतन करने के लिए तैयार हैं. करीना जब वायरस के चपेट में आईं थी. उस वक्त उनके पति सैफ अली खान (Saif Ali Khan) मुंबई में नहीं थे और अब वो लौट आए हैं तो आते ही अपनी बेगम से मिलने के लिए तड़प गए हैं. करीना से मिलने के लिए सैफ (Saif Ali Khan) पास वाली बिल्डिंग की छत पर गए और वहीं से वो एक्ट्रेस का दीदार कर रहे हैं. क्योंकि करीना (Kareena Kapoor)के संक्रमित पाए जाने के बाद बीएमसी ने एहतियात बरतते हुए एक्ट्रेस की पूरी बिल्डिंग को ही सील कर रखा है और यहां आने-जाने वालों का आरटीपीसीआर टेस्ट करवाया जा रहा है.

बतादें, बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) कुछ दिन पहले कोरोना पॉजिटिव हो गई थी, जब से यह खबर सामने आई है. उनके चाहने वाले इस खबर के आने के बाद काफी ज्यादा निराश हैं. लेकिन ज्यादा घबराने वाली बात नहीं है. एक्ट्रेस की तबियत ठीक है. वो क्वारंटीन में है और उनका बेहतर ख्याल रखा जा रहा है.  कहा जा रहा है कि करीना (Kareena Kapoor Khan)और अमृता ने कोरोना के नियमों का पालन नहीं किया था जिसके चलते वो इसकी शिकार हो गई. वहीं फैंस को उनकी चिंता सता रही है कि एक्ट्रेस किस हालत में हैं वो ठीक है या नहीं. 

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here