18.8 C
London
Sunday, May 26, 2024

गरीब बच्चों को 500 के नोट बांट रही थीं नेहा कक्कड़, हुआ कुछ ऐसा कि भगानी पड़ी कार

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

नई दिल्ली: नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अगर वो एक्टिव नहीं होतीं तो उनके वीडियो वायरल होने लग जाते हैं. हाल ही में एक्ट्रेस का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वो परेशान होकर रोती नजर आ रही हैं. सिंगर का ये वीडियो देखकर उनके फैंस काफी परेशान हो गए और तरह-तरह की बात कर रहे हैं. 

नेहा को घेरा

बॉलीवुड गायिका नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का एक वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वो कार में बैठकर रोती दिखाई दे रही हैं. यह वीडियो एक रेस्तरां का है, जिससे खाना खाकर नेहा कक्कड़ बाहर आई थीं. जब नेहा कक्कड़ अपनी कार में बैठकर निकल रही थीं, तब अचानक से कुछ बच्चे वहां आ गए और उन्होंने शोर मचाना शुरू कर दिया. 

रो पड़ीं नेहा

वीडियो में दिख रहा है कि ये बच्चे नेहा (Neha Kakkar) से रुपये मांग रहे थे, तभी वहां पर गार्ड आ गए. गार्ड ने बच्चों को हटाने की कोशिश की, तभी वहां पर चिल्लम-चिल्ली होने लगी. देखते ही देखते वहां पर शोर-शराबा इतना होने लगा कि नेहा कक्कड़ की आंखों से आंसू निकलने लगे. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि नेहा कक्कड़ काफी घबरा गईं और कार की विंडो की तरफ पीठ करके बैठ गईं.

फैंस को आया गुस्सा

इस वीडियो के साथ फैंस नाराजगी जता रहे हैं कि आखिर वहां खड़े लोग ये सब तमाशा देख कैसे रहे थे. फैंस सवाल कर रहे हैं कि जो पैपराजी सेलिब्रिटी के आगे पीछे घूमती रहती हैं उसने इस वाकये के दौरान बच्चों को क्यों नहीं समझाया या हटाया. वही कुछ लोग ये भी कह रहे हैं कि ये बच्चे भिखारी नहीं चोर हैं. खैर मामला चाहे जो भी हो लेकिन सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) को रोते देख फैंस दुखी जरूर हैं. 

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here