एक्ट्रेस और सुपरबोल्ड मॉडल पूनम पांडे (Poonam Pandey)इन दिनों कंगना रनौत के रियलिटी शो ‘लॉक अप’ (Lock-UPP)में अपनी कातिल अदाओं का जलवा बिखेर रही हैं. कुछ सप्ताह पहले एलिमिनेशन से बचने के लिए पूनम पांडे ने फैंस और दर्शकों से अपील की था कि अगर वो बहर होने से बच जाती हैं तो कैमरे के सामने अपना टी-शर्ट उतार देंगी. हालांकि पूनम को ज्यादा वोट मिले और वो सुरक्षित हो गईं. इसके बाद उन्होंने अपना वादा भी निभाया. अब एक बार फिर एक्ट्रेस ने टॉपलेस होने का वादा किया है. इस बार उन्होंने अपनी ब्रा भी उतारने की बात कही.

पहले भी उतार चुकी हैं टी-शर्ट

इस बार भी पूनम पांडे ने टॉपलेस होने से पहले फैंस के सामने उन्हें वोट करने की शर्त रखी है. पूनम के इस वादे के बाद से उनके फैंस में खलबली मच गई है. हालिया एपिसोड में पूनम पांडे ने कहा कि अगर उन्हें सबसे ज्यादा वोट मिलते हैं तो वो नेशनल टेलीविजन पर न्यूड होंगी. गौरतलब है कि ‘लॉक अब’ अपने फिनाले एपिसोड के बेहद करीब है, ऐसे में शो की ट्रॉफी जीतने के लिए कंटेस्टेंट्स अपने फैंस से वोट की अपील कर रहे हैं. इस बीच पूनम ने अलग ही अंदाज में फैंस से वोट मांगा है.

‘इस बार शायद ब्रा भी नहीं रहेगी’

पूनम को इस वीकेंड ‘लॉक अप’ से बाहर होने का डर है, उन्होंने कैमरे में देखते हुए दर्शकों से कहा, ‘अगर आप मेरे को भर-भर के वोट्स देते हैं, इस बार टी-शर्ट उतारूंगी, शायद ब्रा भी नहीं रहेगी.’ पूनम के इस बयान से वो सुर्खियों में आ गई हैं. वहीं कंगना रनौत की भी तरफ से अभी तक इस पर कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है. पूनम पांडे के ऐसे बयान उन्हें शो में बनाए रखने की मदद भी कर रहे हैं. इससे पहले भी उन्होंने ऐसा ही कुछ किया था. पूनम उस समय भी सुर्खियों में आई थीं जब 2011 क्रिकेट वर्ल्ड कप के दौरान उन्होंने टीम इंडिया की जीत पर पूरे कपड़े उतारने का वादा किया था.

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Leave a comment