सुहागरात पर दूल्हे का चेहरा देखते ही पुलिस थाने पहुँच गई दुल्हन

अजब गजबसुहागरात पर दूल्हे का चेहरा देखते ही पुलिस थाने पहुँच गई दुल्हन

देहरादून: उत्तराखंड से हाल ही में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है. मिली जानकारी के अनुसार सुहागरात के दिन एक दुल्हन अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने थाने पहुंची थी. अब आप सोच रहे होंगे कि क्या हुआ? सितारगंज में एक लड़की की धोखे से एक बड़े व्यक्ति से शादी कर दी गई।

शादी से पहले युवती को अधेड़ की जगह एक युवक की फोटो दिखाई गई और उस फोटो को देखने के बाद ही वह शादी के लिए राजी हुई. हालांकि, शादी के बाद जब दुल्हन ने अपने पति का चेहरा देखा तो वह चौंक गई। युवती ने दूल्हे को देखा तो वह फोटो वाला युवक नहीं था। दरअसल, वह एक अधेड़ उम्र का आदमी था।

यह सब देखने के बाद दुल्हन के होश उड़ गए। उसे पता चला कि युवक पहले से शादीशुदा था और उसने देखा कि घर पर उसकी पहली पत्नी और बच्चे हैं। यह सब देख दुल्हन भाग गई और घर से ससुराल जाने से साफ इनकार कर दिया। मिली जानकारी के तहत अब लड़की अपने पति को घर छोड़कर अपने प्रेमी के साथ रहने के लिए कह रही है और पुलिस में शिकायत भी की है.

इस मामले में सब इंस्पेक्टर गंगाराम गोला ने कहा कि मामले में कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने कहा कि शहर के वार्ड निवासी लड़की पड़ोसी युवक के साथ कोतवाली आई थी और लड़की ने पुलिस को बताया कि उसकी शादी एक साल पहले बरेली जिले के संथाल गांव के एक अधेड़ व्यक्ति से हुई थी.

उसने आगे कहा कि शादी से पहले उसे मनाने के लिए एक युवक की तस्वीर दिखाई गई। युवक की फोटो देखकर वह शादी के लिए राजी हो गई, लेकिन उसकी शादी तीन बच्चों के पिता से हो गई। लड़की ने आगे कहा कि शादी के बाद उसे सच्चाई का पता चला और वह अपने प्रेमी के संपर्क में आई। अब वह अपने प्रेमी से शादी करना चाहती है।

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles