17.1 C
Delhi
Tuesday, January 31, 2023
No menu items!

दुनिया की सबसे बड़ी बिल्डिंग पर दिखेगा ‘पठान’ का ट्रेलर, फिल्म के प्रमोशन के लिए मेकर्स ने बनाया ये प्लान

- Advertisement -
- Advertisement -

नई दिल्ली: शाहरुख खान की फिल्म पठान लंबे समय में भारत में रिलीज होने वाली सबसे प्रत्याशित फिल्मों में से एक बन गई है. फिल्म में किंग खान के साथ अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और अभिनेता जॉन अब्राहम मुख्य भूमिका में हैं. बीते दिनों फिल्म पठान का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसे दर्शकों और शाहरुख खान के फैंस का काफी प्यार मिल रहा है. इस बीच फिल्म पठान के ट्रेलर को दुनिया की सबसे लंबी बिल्डिंगों में से एक बुर्ज खलीफा पर भी दिखाया जाएगा.

इसके लेकर यश राज फिल्म्स के इंटरनेशनल डिस्ट्रीब्यूशन के वाइस प्रेसिडेंट नेल्सन डिसूजा ने कहा है कि पठान इस वक्त की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है और इस तरह की फिल्म को दर्शकों के सामने पेश करने के लिए सबसे भव्य तरीके से रखा जाना चाहिए. ऐसे में दुबई ने शाहरुख खान और पठान का जश्न मनाने का फैसला किया और फिल्म के ट्रेलर को बुर्ज खलीफा पर दिखा जाएगा. गौरतलब है कि इन दिनों शाहरुख खान इंटरनेशनल लीग टी20 के लिए संयुक्त अरब अमीरात में हैं.

- Advertisement -

ऐसे में फिल्म पठान के ट्रेलर को बुर्ज खलीफा पर शाहरुख की मौजूदगी में दिखाया जाएगा. आपको बता दें कि यश राज फिल्म्स की ओर से निर्माण पठान, 25 जनवरी, 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ होने के लिए तैयार है. इस फिल्म से शाहरुख खान 4 साल बाद बड़े पर्दे पर लौट रहे हैं. उन्हें आखिरी बार फिल्म जीरो में देखा गया था, जो साल 2018 में आई थी. इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ थी. हालांकि फिल्म जीरो बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुई थी.

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -spot_img