20.6 C
London
Saturday, May 25, 2024

यूपी में इस जगह नया फ़रमान, जींस-टी शर्ट पहनने पर लगी रोक

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

लखनऊ. यूपी विधानसभा सचिवालय अब शालीन पहनावे पर जोर दे रहा है। इसलिए अब यूपी विधानसभा सचिवालय का कोई भी अफसर या कर्मचारी में जींस व टी-शर्ट पहन कर आफिस नहीं आ सकेंगे। उन्हें तत्काल गेट पर ही रोक दिया जाएगा। मतलब साफ है कि, यूपी विधानसभा सचिवालय में जींस व टी-शर्ट पहन कर जाने पर रोक लगा दी गई है।

उत्तर प्रदेश विधानसभा सचिवालय में कार्यरत अधिकारियों और कर्मचारियों के जींस, टी-शर्ट या इस तरह की अन्य पोशाक पहनकर दफ्तर आने पर रोक लगा दी गई है। विधानसभा सचिवालय के संयुक्त सचिव नरेंद्र कुमार मिश्र की ओर से इस संबंध में निर्देश जारी किए गए हैं।

इसमें कहा गया है कि सभी अधिकारी व कर्मचारी सचिवालय की गरिमा के अनुरूप कार्यालय अवधि में औपचारिक पोशाक ही पहनें। इस निर्देश का सभी अधिकारी और कर्मचारी सख्ती से पालन करें।

अगस्त में मानसून सत्र :- अगस्त से विधानसभा के मानसून सत्र शुरू होने की उम्मीद है, ऐसे में पिछले दिनों सभी विधायकों के लिए टीकाकरण अनिवार्यता के लिए निर्देश दिया गया था।

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here