गाजीपुर: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh News) में जारी विधानसभा चुनाव (UP Chunav) में वोट के लिये प्रत्याशी क्या-क्या नहीं करने पर अमादा हैं. समाजवादी पार्टी के मुस्लिम कैंडिडेट को आज बजरंग बली की पूजा करते हुए देखा गया है. गाजीपुर की मुहम्मदाबाद विधानसभा सीट से समाजवादी पार्टी से चुनाव लड़ रहे सुहैब अंसारी (Suhaib Ansari) उर्फ मन्नू अंसारी ने हनुमान मंदिर में पूजा की है और बजरंग बली को माला भी पहनाया है, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

चुनाव प्रचार के दौरान मंदिर में पूजा करते सुहैब अंसारी की फोटो खूब वायरल हो रही है. बताया जा रहा है कि वोट मांगने के दौरान अपने समर्थकों संग सुहैब अंसारी मंदिर पहुंचे थे और वहां बजरंग बली की मूर्ति पर माला चढ़ाई थी. बता दें कि सुहैब अंसारी उर्फ मन्नू अंसारी मुख्तार अंसारी के भतीजे हैं, जो मुहम्मदाबाद सीट से सपा प्रत्याशी भी हैं.

बता दें कि समाजवादी पार्टी ने पहले गाजीपुर की मोहम्मदाबाद विधानसभा सीट मुख्तार अंसारी के बड़े भाई सिबगतुल्लाह अंसारी को चुनावी मैदान से उतारने का फैसला किया था, मगर बाद में समाजवादी पार्टी ने यहां से सिबगतुल्लाह अंसारी के बेटे सुहैब अंसारी उर्फ मन्नू अंसारी को अपना प्रत्याशी बनाया. मन्नू अंसारी से नामांकन के अंतिम दिन अपना पर्चा दाखिल किया था.

वहीं, मऊ सीट से मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी को सपा और सुभासपा के संयुक्त उम्मीदवार के तौर पर उतारा गया है. मन्नू अंसारी के पिता सिबगतुल्लाह अंसारी मोहम्मदाबाद सीट से दो बार विधायक रह चुके हैं. 2017 के विधानसभा चुनाव में भाजपा की अलका राय से उन्हें हार का सामना करना पड़ा था. मोहम्मदाबाद से भारतीय जनता पार्टी से विधायक अलका राय फिर चुनावी मैदान में हैं.

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Leave a comment