16 C
London
Tuesday, May 28, 2024

दूल्हे की हरकत से बिफरी दुल्हन, चचेरे भाई कर ली शादी

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

नई दिल्ली: शादी समारोह को लेकर हमेशा अजीबो गरीब खबरें सामने आती रहती हैं जिन्हें सुनकर कई बार लोग सोच मे पड़ जाते हैं. ऐसा ही एक हैरान करने वाला मामला तमिलनाडु की शादी समारोह में देखने को मिला. यहां दूल्हे-दुल्हन के बीच ऐसी झड़प हुई की शादी का पूरा माहौल ही बदल गया. समारोह के बीच दूल्हे ने दुल्हन को थप्पड़ मार दिया तो दुल्हन ने अपने चचेरे भाई से ही शादी कर ली.

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार दुल्हन पनरुती की रहने वाली है जबकि दूल्हा पेरियाकट्टुपलायम का रहने वाला है. दोनों की सगाई पिछले साल 6 नवंबर को हुई थी. दोनों की शादी 20 जनवरी को कदमपुलियुर गांव में होने वाली थी. दोनों का रिसेप्शन का कार्यक्रम 19 जनवरी को था जैसा कि कई समुदायों में शादी से पहले रिसेप्शन का रिवाज है.

टीओआई के मुताबिक शादी में सब कुछ अच्छा चल रहा था. दूल्हे-दुल्हन ने डीजे पर जमकर डांस किया. हालांकि स्थिति उस समय बिगड़ गई जब दुल्हन के चचेरे भाई ने जोड़े का हाथ पकड़कर उनके साथ डांस करने लगा. डांस करके करते चचेरे भाई ने दूल्हे के कंधे पर हांथ रख दिया तो इस पर दूल्हा चिढ़ गया और दुल्हन और उसके चचेरे भाई को धक्का मार दिया.

दुल्हन के परिवार ने बताया कि जब दुल्हन स्टेज पर आई तो दूल्हे ने सबसे सामने उसको थप्पड़ मार दिया. बात इतनी बढ़ गई कि दुल्हन ने शादी न करने का फैसला लिया और माता पिता ने भी बेटी को इसकी मंजूरी दे दी. दुल्हन के परिवार को अपने रिश्तेदार के बीच एक उपयुक्त दूल्हा मिल गया और उन्होंने निर्धारित समय और तारीख पर एक दूसरे स्थान पर बेटी की शादी करा दी.

पूरे मामले को लेकर अस्वीकृत दूल्हे ने पनरुती महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई है. उसने अपनी शिकायत में दावा किया है कि दुल्हन के परिवार वालों ने उसे धमकी दी है और शादी समारोह में उसके साध दुर्व्यवहार किया और मारपीट भी की गई. दूल्हे ने शादी में खर्च हुए सात लाख रुपये और मुआवजे की मांग की है.

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here