दूल्हे की हरकत से बिफरी दुल्हन, चचेरे भाई कर ली शादी

अजब गजबदूल्हे की हरकत से बिफरी दुल्हन, चचेरे भाई कर ली शादी

नई दिल्ली: शादी समारोह को लेकर हमेशा अजीबो गरीब खबरें सामने आती रहती हैं जिन्हें सुनकर कई बार लोग सोच मे पड़ जाते हैं. ऐसा ही एक हैरान करने वाला मामला तमिलनाडु की शादी समारोह में देखने को मिला. यहां दूल्हे-दुल्हन के बीच ऐसी झड़प हुई की शादी का पूरा माहौल ही बदल गया. समारोह के बीच दूल्हे ने दुल्हन को थप्पड़ मार दिया तो दुल्हन ने अपने चचेरे भाई से ही शादी कर ली.

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार दुल्हन पनरुती की रहने वाली है जबकि दूल्हा पेरियाकट्टुपलायम का रहने वाला है. दोनों की सगाई पिछले साल 6 नवंबर को हुई थी. दोनों की शादी 20 जनवरी को कदमपुलियुर गांव में होने वाली थी. दोनों का रिसेप्शन का कार्यक्रम 19 जनवरी को था जैसा कि कई समुदायों में शादी से पहले रिसेप्शन का रिवाज है.

टीओआई के मुताबिक शादी में सब कुछ अच्छा चल रहा था. दूल्हे-दुल्हन ने डीजे पर जमकर डांस किया. हालांकि स्थिति उस समय बिगड़ गई जब दुल्हन के चचेरे भाई ने जोड़े का हाथ पकड़कर उनके साथ डांस करने लगा. डांस करके करते चचेरे भाई ने दूल्हे के कंधे पर हांथ रख दिया तो इस पर दूल्हा चिढ़ गया और दुल्हन और उसके चचेरे भाई को धक्का मार दिया.

दुल्हन के परिवार ने बताया कि जब दुल्हन स्टेज पर आई तो दूल्हे ने सबसे सामने उसको थप्पड़ मार दिया. बात इतनी बढ़ गई कि दुल्हन ने शादी न करने का फैसला लिया और माता पिता ने भी बेटी को इसकी मंजूरी दे दी. दुल्हन के परिवार को अपने रिश्तेदार के बीच एक उपयुक्त दूल्हा मिल गया और उन्होंने निर्धारित समय और तारीख पर एक दूसरे स्थान पर बेटी की शादी करा दी.

पूरे मामले को लेकर अस्वीकृत दूल्हे ने पनरुती महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई है. उसने अपनी शिकायत में दावा किया है कि दुल्हन के परिवार वालों ने उसे धमकी दी है और शादी समारोह में उसके साध दुर्व्यवहार किया और मारपीट भी की गई. दूल्हे ने शादी में खर्च हुए सात लाख रुपये और मुआवजे की मांग की है.

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles