11.8 C
London
Monday, April 15, 2024

मशहूर डांसर का MMS हुआ लीक, इवेंट में कपड़े बदल रही थीं डांसर, शख्स ने छुपकर बना लिया वीडियो

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

मशहूर लावणी डांसर गौतमी पाटिल (Gautami Patil) सोशल मीडिया पर अपने डांस वीडियोज के जरिए छाई रहती हैं. वहीं, हाल ही में उन्हें लेकर एक चौंकाने वाली खबर आ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि डांसर का एक बेहद प्राइवेट वीडियो सोशल मीडिया पर लीक कर दिया गया है. ये MMS वायरल (Gautami Patil MMS Leaked) होने के बाद डांसर के साथ- साथ उनके फैंस भी हैरान हैं. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि ये प्राइवेट वीडियो किसी ने तब छुपकर लिया है जब वो एक इवेंट पर कपड़े बदल रही थीं.

गौतमी पाटिल अलग- अलग जगह पर लावणी डांस परफॉर्मेंस देती हैं. वो सोशल मीडिया पर किसी स्टार की तरह ही फैन फॉलोइंग इंजॉय कर करती हैं. वहीं, गौतमी अपने बोल्ड डांस मूव्स की वजह से भी पहचानी जाती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक ऐसे ही ईवेंट पर परफॉर्मेंस से पहले जब गौतमी कपड़े चेंज कर रही थीं, तभी किसी ने उनका वीडियो शूट कर लिया था. ये वीडियो किसने शूट किया उसकी तो पहचान अभी नहीं हो पाई है लेकिन मामले में FIR दर्ज करवा दी गई है और जांच चल रही है.

इस मामले में महाराष्ट्र महिला आयोग की अध्यक्ष रूपाली चाकणकर ने ट्विटर पर पोस्ट भी किया है. उन्होंने पोस्ट में बताया कि आयोग ने पुलिस से महिलाओं के खिलाफ साइबर अपराध को रोकने के लिए एक कार्रवाई कार्यक्रम की घोषणा करने के लिए कहा है. बता दें कि इससे पहले गौतमी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें वो बदलूकी करना वाले एक शख्स को पीटते हुए दिख रही थीं.

By Ahsan Ali

- Advertisement -spot_imgspot_img
Ahsan Ali
Ahsan Ali
Journalist, Media Person Editor-in-Chief Of Reportlook full time journalism.

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img