रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) और राजस्थान रॉयल्स (RR) के बीच IPL 2022 सीजन के 39वें मुकाबले में दो खिलाड़ियों के बीच मैदान पर गर्मागर्मी देखने को मिली. राजस्थान रॉयल्स (RR) के बल्लेबाज रियान पराग और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के तेज गेंदबाज हर्षल पटेल आपस में भिड़ गए. 

रियान पराग और हर्षल पटेल के बीच हुई झड़प

राजस्थान रॉयल्स (RR) के बल्लेबाज रियान पराग और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के तेज गेंदबाज हर्षल पटेल के बीच मैच के दौरान बीच मैदान पर तीखी बहस हो गई, जिसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस विवाद की शुरुआत तब हुई जब राजस्थान रॉयल्स (RR) की पारी के आखिरी ओवर में गेंदबाजी करने आए RCB के गेंदबाज हर्षल पटेल की रियान पराग ने धुनाई कर दी. 

इस बात को लेकर हुआ विवाद

रियान पराग ने हर्षल पटेल के आखिरी ओवर में 18 रन कूट दिए. रियान पराग ने 31 गेंदों में 56 रनों की नाबाद पारी खेली थी. रियान पराग ने आखिरी ओवर में हर्षल पटेल को एक चौका और दो छक्के जड़े थे. राजस्थान रॉयल्स की पारी खत्म होने के बाद जब रियान पराग डगआउट की ओर जाने लगे, तो हर्षल पटेल ने उन्हें कुछ बोल दिया.

मैदान से जाते समय हुई बहस

रियान पराग ने पलटकर हर्षल पटेल को जवाब दिया तो दोनों के बीच गर्मागर्मी देखने को मिली. इसके बाद राजस्थान रॉयल्स (RR) के एक खिलाड़ी को बीच बचाव करना पड़ा. मैदान से जाते समय दोनों टीमों के खिलाड़ियों के बीच बहस हुई. हर्षल पटेल ने इस मैच में चार ओवर में 33 रन देकर एक विकेट लिया था.

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Leave a comment