जिस ‘शादीशुदा युवती’ डूबने की तलाश में नेवी ने खर्चे 1 करोड़, वह अपने प्रेमी संग मिली 

अजब गजबजिस 'शादीशुदा युवती' डूबने की तलाश में नेवी ने खर्चे 1 करोड़, वह अपने प्रेमी संग मिली 

विशाखापट्टनमः आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम से 2 दिन पहले लापता हुई शादीशुदा लड़की के समुद्र में डूबने की आशंका के चलते भारतीय नौसेना और तटरक्षक बल 36 घंटे तक सर्च ऑपरेशन चलाते रहे. समुद्र में लड़की की तलाशी में लगी नेवी और कोस्ट गार्ड ने जो तलाशी अभियान चलाया उस पर करीब 1 करोड़ रुपये की लागत आयी. इधर, शादीशुदा लड़की अपने बॉयफ्रेंड के संग नेल्लूर में घूमती मिली.

युवती की तलाश में नौसेना का 1 हेलीकॉप्टर और कोस्ट गार्ड के 3 जहाज समुद्र की खाक छान रहे थे. मामला कुछ यूं है कि 23 वर्षीय साई प्रिया सोमवार को विशाखापट्टनम के आरके बीच पर अपने पति श्रीनिवास संग शादी की सालगिरह मनाने गई थी. इस जोड़े ने पहले सिंहाचलम मंदिर में दर्शन किए और वहां से समुद्र तट पर आ गए. दोनों ने समुद्र के किनारे मोबाइल से फोटो क्लिक कराए और कुछ वीडियो भी रिकॉर्ड किए.

पति कॉल पर बिजी हुआ, समुद्र तट से गायब हुई पत्नी
श्रीनिवास के मोबाइल पर किसी का कॉल आ गया और वह बातों में मशगूल हो गया. जब उसकी बातचीत खत्म हुई तो उसने अपनी पत्नी साई प्रिया को ढूंढना शुरू किया. वह बीच पर नहीं दिखी तो उसको कॉल भी किया, लेकिन संपर्क नहीं हो सका. परेशान श्रीनिवास ने स्थानीय थ्री टाउन पुलिस थाने में अपनी पत्नी की गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई और घरवालों समेत ससुराल पक्ष को भी सूचना दी.

समुद्री लहरों की चपेट में आने की आशंका के बीच चला तलाशी अभियान
पुलिस ने आशंका जताई गई कि युवती समंदर की लहरों की चपेट में आ गई होगी. फिर उसे ढूंढने के लिए भारतीय नौसेना और तटरक्षक बल की मदद ली गई. समुद्र के अंदर साई प्रिया की तलाश के लिए मछुआरों और गोताखोरों को उतारा गया. समुद्र तट से लापता युवती को ढूंढने के लिए नौसेना ने अपना 1 हेलीकॉप्टर और तटरक्षक बल ने 3 जहाज लगा दिए, लेकिन उसका कुछ अता पता नहीं चल सका.

युवती ने मैसेज करके बताया कि वह अपने प्रेमी के साथ नेल्लूर भाग आई है
तलाशी अभियान चल ही रहा था, इस बीच लापता युवती ने अपनी मां को टेक्स्ट मैसेज के जरिए अपने ठिकाने की जानकारी दी और बताया कि वह अपने प्रेमी रवि के साथ नेल्लूर भाग आई है. साथ ही उसने परिवार से अपने प्रेमी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं करने का भी अनुरोध किया. थ्री टाउन पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर के. रामा राव के मुताबिक साई प्रिया ने अपने लोकेशन की जानकारी खुद दी. वह नेल्लूर में है और पूरी तरह सुरक्षित है, इसका सत्यापन किया जा चुका है.

नौसेना व तटरक्षक बल के तलाशी अभियान की अनुमानित लागत 1 करोड़
अधिकारियों के मुताबिक साई प्रिया की तलाश में नौसेना और तटरक्षक बल द्वारा चलाए गए अभियान की अनुमानित लागत लगभग 1 करोड़ रुपये है. क्योंकि यह रेस्क्यू ऑपरेशन 2 दिनों से अधिक समय तक चला. विशाखापट्टनम की रहने वाली साई प्रिया की शादी 2020 में श्रीकाकुलम के श्रीनिवास से हुई थी. वह अभी पढ़ाई कर रही है और उसका पति श्रीनिवास हैदराबाद की एक फॉर्मेसी कंपनी में कर्मचारी है.

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles