9.6 C
London
Sunday, April 21, 2024

हैदराबाद के लड़के और पाकिस्तान की लड़की के बीच परवान चढ़ा प्यार, नेपाल बॉर्डर पर हुए गिरफ्तार

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

‘इश्क सरहद नहीं देखता है, यह तो बस दिलों का मेल देखता है’.. यह डायलाॅग बेशक फिल्मी लगे, लेकिन, इस डायलॉग को बीते दिनों एक पाकिस्तानी लड़की और भारत स्थित हैदराबाद के लड़के ने असल जिदंगी की दास्तान बना लिया. सोशल मीडिया पर परवान चढ़े इस प्यार को में दोनों ने एक दूसरे के साथ जीने-मरने की कसमें भी खा ली. इसी कड़ी में दोनों ने अपने रिश्ते को शक्ल देने के लिए शादी करने का फैसला किया. जिसके तहत पाकिस्तानी लड़की सीमा का बंधन तोड़ भारत के लिए निकली. लेकिन, नेपाल बॉर्डर एसएसबी ने पाकिस्तानी लड़की, हैदराबाद के लड़के और नेपाल निवासी एक सहयोगी को गिरफ्तार कर लिया.

नेपाल बॉर्डर पर युवती के लिए लेने आया था युवक

पाकिस्तानी युवती, हैदराबाद और नेपाल के लड़के को एसएसबी ने बिहार के सीतामढ़ी स्थित नेपाल भारत सीमा पर मिट्टामोड़ से गिरफ्तार किया है. इस कहानी में पाकिस्तानी युवती खदीजा नूर नेपाल के रास्ते से भारत में घुसना चाहती थी. तो वहीं उसके इश्क में गिरफ्तार हैदाराबाद निवासी सैयद महमूद युवती को लेने बॉर्डर पर आया था. वहीं युवती को बॉर्डर तक पहुंचने के लिए एक नेपाली युवक जीवन कुमार शाह मददगार की भूमिका में थे. एसएसबी ने बॉर्डर से तीनों को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल एसएसबी की तरफ से पूछताछ जारी है.

अवैध रूप से भारत में प्रवेश करने का मामला

बिहार स्थित नेपाल बॉर्डर से गिरफ्तार हुई पाकिस्तानी युवती खदीजा नूर पाकिस्तान के फैसलाबाद की रहने वाली है. वह अवैध रूप से भारत में प्रवेश करने का प्रयास कर रही थी. इस वजह से उसे एसएसबी ने गिरफ्तार किया है. जानकारी के मुताबिक युवती हैदराबादी युवक से सोशल मीडिया के जरिए संपर्क में आई थी. जिसके बाद दोनों में प्रेम प्रसंग शुरू हो गया. इस कड़ी में युवती ने अपने परिजनों के सामने लड़के से शादी का प्रस्ताव रखा. लेकिन, उसके परिजनों ने मना कर दिया. जिसके बाद युवती ने भारत आकर अपने प्रेमी से शादी करने की योजना बनाई. इसी कड़ी में युवती ने नेपाल के रास्ते भारत में प्रवेश करने की योजना बनाई.

जानकारी के मुताबिक एसएसबी ने जब पाकिस्तानी युवती को गिरफ्तार किया तो उसके पास से पाकिस्तान का पासपोर्ट बरामद हुआ. शुरुआत में एसएसएबी ने इसे जासूसी से जुड़ा मामला समझा. वहीं धीरे-धीरे जब मामले की परत खुलने लगी तो यह प्रेम प्रसंग के मामले की जानकारी सामने आई. फिलहाल तीनों से पूछताछ जारी है.

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khanhttps://reportlook.com/
journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here