13.9 C
London
Sunday, April 14, 2024

प्रेम प्रसंग के चलते तीन बच्चों की मां तबस्सुम ने की शोहर की बेरहमी से हत्या, लिया Google का सहारा

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

मध्य प्रदेश में हरदा जिले के खेड़ीपुर में तबस्सुम नामक महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने शौहर की बेरहमी से हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने से पहले महिला ने गूगल पर हत्या करने और उसके बाद लाश को ठिकाने लगाने का तरीका ढूँढा था। वारदात 18 जून 2021 को घटी।

शौहर की हत्या करने के बाद तबस्सुम ने ही पुलिस को सूचना दी, लेकिन पुलिस के सामने उसने खुद को इस बात से अंजान बताया कि यह सब कैसे हुआ था। पुलिस ने वारदात को 24 घंटे साइबर क्राइम सेल की मदद से मामले को सुलझा लिया। सिविल लाइन थाने के प्रभारी राजेश शाहू ने बताया कि मृतक 42 वर्षीय मोहम्मद आमिर खान की हत्या की जाँच में चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं। आरोपित महिला 3 बच्चों की माँ है।

पुलिस ने बताया है कि आरोपितों ने कुछ कॉल डिटेल डिलीट की थी। इसके अलावा इंटरनेट पर हुई बातचीत को भी डिलीट कर दिया था। इससे शक की सुई उसके तरफ गई। महिला ने हत्या और किसी को काबू करने के तरीकों के बारे में गूगल पर सर्च किया था। इसी से वह पकड़ी गई। रिपोर्ट के मुताबिक, महिला की प्रेमी से दोस्ती फेसबुक और व्हाट्सएप चैटिंग से हुई थी।

जाँच के दौरान पुलिस ने पाया कि तबस्सुम का शौहर आमिर महाराष्ट्र में काम करता था। लेकिन, यहाँ आर्थिक तंगी से जूझ रही तबस्सुम मदद के लिए दूसरे शख्स इरफान पर निर्भर रहती थी। इसी बीच दोनों एक-दूसरे के करीब आ गए। कोरोना के दौरान जब आमिर घर लौट आया तो तबस्सुम और इरफान का मिलना मुश्किल हो गया। इस समस्या से छुटकारा पाने के लिए दोनों ने आमिर को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया।

पुलिस के मुताबिक आमिर अस्थमा से पीड़ित था और नियमित दवा लेता था। तबस्सुम ने आमिर की अस्थमा की दवा बदल दी। इसे लेने के बाद वह होश खो बैठा। फिर इरफान ने स्कॉर्फ से आमिर का हाथ बाँध दिया और सिर पर हथौड़ा मार उसकी हत्या कर दी। आरोपित इरफान नगर पालिका में सहायक राजस्व निरीक्षक है।

हरदा जिले के एसपी मनीष कुमार अग्रवाल ने बताया कि इरफान और तबस्सुम के बीच लंबे समय से प्रेम संबंध था। दोनों मोहम्मद आमिर को हटाना चाहते थे। इसलिए साजिश रचकर दोनों ने घटना को अंजाम दिया। दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here