13.5 C
London
Saturday, May 18, 2024

Live न्यूज पढ़ रही थी एंकर तभी मुंह से निकलकर नीचे गिर गए दांत, देखिए हैरान करने वाला Video

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

लाइव न्यूज के दौरान कई बार टीवी एंकर्स (Anchor Viral Video) को अजीबोगरीब स्थिति का सामना करना पड़ता है. हालांकि इसके बाद भी वह उन विपरीत हालातों से घबराते नहीं हैं. सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसा वीडियो (TV Anchor Tooth falls off) वायरल हो रहा है जिसमें एक न्यूज एंकर को बहुत ही विचित्र स्थिति (News Anchor Teeth Video) का सामना करना पड़ता है.

वायरल हो रहा वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला एंकर लाइव न्यूज पढ़ रही होती है. इस दौरान उसके साथ कुछ ऐसा हो जाता है, जो स्वयं महिला एंकर के लिए बहुत ही विचित्र होता है. हालांकि इसके बाद भी महिला एंकर न्यूज पढ़ना बंद नहीं करती है और अपने काम को बखूबी अंजाम देने में सफल रहती है. वीडियो यूक्रेन की न्यूज एंकर का बताया जा रहा है.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि यूक्रेन की न्यूज एंकर Marcihka Padalko लाइव शो कर रही थीं. आप देख सकते हैं कि वह न्यूज पढ़ रही थीं, इसी दौरान उनका दांत अचानक से टूट जाता है. लेकिन अचानक हुए इस घटनाक्रम से भी एंकर विचलित नहीं होती हैं और उन्होंने इस घटना को अपने काम में रुकावट नहीं बनने दिया. वीडियो में आप देख सकते हैं कि महिला एंकर न्यूज पढ़ते हुए अपने हाथ से टूटे हुए दांत को निकालती हैं और इसके बाद भी बिना रुके अपनी जिम्मेदारी को पूरा करती हैं. इस दौरान वह एक सेकेंड के लिए भी समाचार पढ़ना बंद नहीं करती हैं. देखें वीडियो-

खुद वीडियो किया था पोस्ट

यूक्रेन की न्यूज एंकर Marichka ने इस घटना का वीडियो खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया था. उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा था कि उन्हें बिल्कुल भी उम्मीद नहीं थी कि न्यूज देखने वाले दर्शक घटना पर गौर करेंगे. उन्होंने अपने पोस्ट में बताया कि उनकी बेटी ने एक दशक पहले गलती से उनके दांत पर एक लोहे की घड़ी मार दी थी. इसकी वजह से उनका दांत टूट गया था. इसके बाद उन्हें नकली दांत लगवाना पड़ा था.

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here