लूडो खेलते खेलते महिला की हो गई पाकिस्तान के अली से दोस्ती, पति-बच्चे को छोड़कर राजस्थान से पहुंची अमृतसर

मनोरंजनलूडो खेलते खेलते महिला की हो गई पाकिस्तान के अली से दोस्ती, पति-बच्चे को छोड़कर राजस्थान से पहुंची अमृतसर

अमृतसर. अक्सर लोगों को मोबाइल पर गेम खेलने का चस्का इस कदर चढ़ जाता है और वह इसके लिए कुछ भी हद तक जाने के लिए तैयार हो जाते हैं. ऐसा ही एक मामला अमृतसर में सामने आया है जहां एक महिला ऑनलाइन लूडो के जरिए मिले एक शख्स के लिए सरहद पार करने को तैयार हो गई. अमृतसर के जलियांवाला बाग के पास बुधवार को एक महिला अटारी जाने के लिए गाड़ी के बारे में पूछ रही थी. इस महिला पर वहीं खड़े सुरक्षा अधिकारी नरिंदर सिंह को शक हुआ तो उसने महिला से पूछताछ करनी शुरू कर दी. तब पता चला कि महिला अपने दोस्त से मिलने के लिए पाकिस्तान जाना चाहती है.

अमृतसर से पाकिस्तान जाने की कोशिश में लगी शिवानी नाम की यह महिला राजस्थान के धौलपुर की रहने वाली है. पूछताछ में शिवानी ने सुरक्षाकर्मियों को बताया कि उसकी दोस्ती पाकिस्तान के अली से हुई है. जिससे उसकी दोस्ती छह महीने पहले मोबाइल फोन पर लूडो खेलते-खेलते हुई थी. अली ने उसे मिलने के लिए बुलाया है और उससे कहा कि वह राजस्थान से अमृतसर पहुंच जाए.

पति और बच्चे को छोड़कर जा रही थी पाकिस्तान
अली ने उससे कहा कि अमृतसर के जलियांवाला बाग से वह किसी सवारी से अटारी पहुंच जाए. महिला ने कहा कि उसके दोस्त ने यह भी कहा कि वह अटारी से उसे ले जाने के लिए अपने एक दोस्त को भेजेगा जो उसे ले आएगा.

पाकिस्तान के इस दोस्त के लिए शिवानी अपने पति और बच्चे को छोड़कर निकली थी. पूछताछ में यह पता चला कि वे दोनों एक दूसरे से ऑनलाइन चैटिंग करने लगे. उसने अली से वॉट्सऐप पर भी कई बार बात भी की. शिवानी ने बताया कि उसे बस इतना पता है कि अली पाकिस्तान में रहता है. इससे ज्यादा उसे अली की कोई जानकारी नहीं.

एसीपी ईस्ट मनजीत सिंह ने बताया कि शिवानी के परिजनों को इस बारे में सूचित कर दिया गया है. वे राजस्थान से अमृतसर के लिए निकल चुके हैं. उनके देर रात अमृतसर पहुंचने की संभावना है. परिजनों के यहां पहुंचने पर शिवानी को उनके हवाले कर दिया जाएगा.

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles