18.1 C
Delhi
Friday, December 2, 2022
No menu items!

विदेश मंत्रालय का Driver पाकिस्तान को भेज रहा था भारत की खुफिया जानकारी, हनीट्रैप में फंसा था।

- Advertisement -
- Advertisement -

विदेश मंत्रालय में कार्यरत एक ड्राइवर को आज नई दिल्ली के जवाहर लाल नेहरू भवन से जासूसी के आरोप में गिरफ्तार किया गया। वह कथित तौर पर एक पाकिस्तानी व्यक्ति को पैसे के बदले सूचना और दस्तावेज भेज रहा था।

रिपोर्टों के मुताबिक, पाकिस्तानी खुफिया एजेंट पूनम शर्मा या पूजा नाम की महिला होने का नाटक कर रहा था। ड्राइवर को गिरफ्तार करने वाली दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच के सूत्रों ने बताया कि ड्राइवर हनीट्रैप में फंसा हुआ था। ड्राइवर पैसे के एवज में सूचना/दस्तावेज पाकिस्तान के ISI एजेंट को भेज रहा था।

- Advertisement -

सूत्रों के अनुसार विदेश मंत्रालय में तैनात आरोपी ड्राइवर का नाम श्रीकृष्ण बताया जा रहा है। दिल्ली पुलिस ने उसे सुरक्षा एजेंसी की मदद से पाकिस्तान की आईएसआई को संवेदनशील सूचनाएं लीक करने के आरोप में पकड़ा है। पाकिस्तानी जासूस ने विदेश मंत्रालय के ड्राइवर को फंसाने के लिए फर्जी आईडी दिखाई थी।

पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी ने श्रीकृष्ण को हनीट्रैप में फंसाया था। उसके पास से लड़कियों की एक तस्वीर और वीडियो बरामद किया गया है। पुलिस और खुफिया एजेंसियों ने यह पता लगाने के लिए जांच शुरू की कि क्या विदेश मंत्रालय में काम करने वाले और कर्मचारी भी इस मामले में शामिल हैं।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -spot_img